आमिर खान के भाई फैसल खान 19 साल बाद फिल्मों में करने जा रहे हैं कमबैक

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान लंबे समय बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बता दें, कि पहली बार फैसल आमिर खान के साथ फिल्म ‘मेला’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने आमिर पर आरोप लगाया था कि आमिर उन्हें बंदी बनाकर रख रहे हैं। यहां तक कि फैसल की मानसिक अवस्था पर भी सवाल उठे थे।

लेकिन, एक लंबे ब्रेक के बाद फैसल ‘फैक्ट्री’ नाम की फिल्म से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा फैसल गाना भी गाने वाले हैं। अपने पूरे फिल्मी करियर में सिर्फ 6-7 फिल्में ही करने वाले फैसल के साथ समस्या तब पैदा हुई जब उनकी मानसिक स्थिति गड़बड़ हुई। इसके बाद फैसल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगा था लेकिन बाद में ये मामला दोनों भाइयों ने मिलकर सुलझा लिया था।

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिनार – दास्तान ए इश्क’ में फैसल आखिरी बार दिखाई दिए थे। अब फैसल फिल्म ‘फैक्ट्री’ से बतौर हीरो अपने कमबैक की तैयारी में लग गए हैं। अपनी फिल्म को लेकर बात करते हुए फैसल ने कहा, ‘ये फिल्म मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तब हुई जब फिल्म के निर्देशक शीरीक मिनहाज ने मुझसे कहा कि ‘इश्क तेरा’ गाना मुझे गाना चाहिए। शीरीक का कहना था कि इस गाने के लिए मेरी आवाज काफी सूटेबल है’।

फैसल 2007 में तब चर्चा में आ गए थे जब उनके घर से भाग जाने की खबर आई थी। कुछ दिनों बाद ये खबर भी आई थी कि फैसल मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें सीजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh