माँ का कहना नहीं टाल सके आमिर 

1 min


मुंबई। आमिर खान कहाँ है और क्या कर रहे हैं? हर हिंदुस्तानी इस बात को हमेशा से जानना चाहता है। क्योंकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी इमेज ही कुछ ऐसी ही बनाई है।

फ़िलहाल वो दंगल की शूटिंग पंजाब के जालंधर में खत्म करके अपने बेटे से मिलने लॉस एंजेलिस निकल गए हैं। इससे पहले आमिर ने जालंधर में खूब पसीना बहाया है। कुश्ती पहलवान वाले केरैक्टर के लिए उन्होंने रेसलर सुशील कुमार से ट्रेनिंग भी ली। आमिर से जुड़े एक खास सूत्र ने बताया कि आमिर को अभी करीब 30 से 40 किलोग्राम वजन घटाना होगा। जिससे वो किरदार के जवानी वाले फ्रेम में फिट बैठ सकें।

आने वाले 14 मार्च को उनका 51वां हैप्पी बर्थ डे है। गोल्डन के बाद डायमंड इयर में आने का पहला साल। या फिर यूं कहें कि गोल्डन जुबली मनाने का समय। सूत्रों ने ख़बरों की पुष्टी की है वो यूएस में है। आमिर 21 साल के बेटे जुनैद से मिलने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते। जुनैद वहां फ़िल्म एंड एक्टिंग का कोर्स कर रहा है। तो पेरेंट्स मीटिंग में वो अपने बेटे से मिलने गए हैं। कयास ये भी लगाये जा रहे हैं की वो अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ वह मनाये। लेकिन उनकी 80 वर्ष की माँ जीनत हुसैन का क्या! जो अपने आमिर को 14 मार्च को अपने पास देखना चाहती हैं। आमिर ख़ान फिर पड़े ना पशोपेश में। लेकिन वो अपने जीवन में भी परफेक्टनिस्ट हैं। ये बात शायद ही कम लोगों को पता है।

सूत्रों की मानें तो आमिर अपनी माँ के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। लेकिन कब कैसे और किस तरह से इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये