एआईबी रोस्ट पर आमिर खान ने बदला अपना बयान

1 min


एआईबी रोस्ट को लेकर आमिर खान ने अपना बयान बदल दिया है। उनका कहना है कि इस विवादित वीडियो को लेकर पहले दिया गया उनका बयान नैतिकता पर नहीं था बल्कि उन्होंने भावुक होकर बयान दिया था। जब आमिर ने इस विवादित शो की आलोचना की थी जिसके बाद इंडस्ट्री के लोगों ने आमिर का विरोध किया था।
836615-aamirkhan-1423670615-269-640x480
इस पर सफाई देते हुए आमिर ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि अगर आप रोस्ट में जाते हैं तो आपको एक-दूसरे की बेइज्जती करनी होती है। लेकिन शो में उन लोगों को भी निशाना बनाया गया जो उसका हिस्सा नहीं थे, जैसे फरीदा जलाल, रीमा लागू और एक खूबसूरत यंग लड़की जिसे मैं दिल से चाहता हूं। मैं उस यंग लड़की को तब से जानता हूं जब वो बच्ची थी। वो जातिवाद और भद्दे मजाक का शिकार हुई। वो जानती भी नहीं थी कि लाइव ऑडियंस वो देख रही है और वो खुद को इससे बचा नहीं सकती। ये गलत है। जब मैंने इस शो को हिंसक कहा, तो मेरा ये मतलब था। जिन फिल्मों में हम हिंसा दिखाते हैं, वो काल्पनिक होती हैं लेकिन ये लड़की असली है। तो मेरी प्रतिक्रिया नैतिक नहीं बल्कि भावुक थी।’

अपनी बात को क्लियर करते हुए आमिर ने कहा कि वो सबके भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं लेकिन स्वतंत्रता के साथ जिम्मेदार होना भी बेहद जरूरी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये