आमिर की बेटी इरा दोस्तों के लिए रखेंगी दंगल की स्क्रीनिंग

1 min


बी टाउन में ऐसे कम ही मौके आते हैं जब स्टार्स पुत्र-पुत्रियां फिल्म के प्रमोशन में खुलकर सामने आते हैं। खासकर तब यह और असंभव सा लगता है जब उनका फिल्म जगत से कोई लेना-देना नहीं होता। अमूमन सारे स्टार पुत्र-पुत्रियां अपने ही शेल में रहते हैं और इससे कभी बाहर नहीं निकल पाते। लेकिन आमिर खान के मामले में ऐसा कुछ नहीं हैं। मिस्टर परफेक्टनिस्ट की बेटी इरा (Ira)   में कुछ तो उनके गुण हैं। इरा (Ira)  अपने डैडी की आने वाली फिल्म दंगल को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

इरा (Ira) खान जिन्होंने दंगल फिल्म पहले से ही देख ली है और उन्हें ये फिल्म बहुत ही पसंद आयी है। उनका मनना है की उनके पिता आमिर खान की ये अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। और इसी वजह से इरा (Ira) अपने दोस्तों को ये फिल्म दिखाना चाहती है और इसके लिए वो एक स्क्रीनिंग भी रखने जा रही है।

Ira with Friends
Ira with Friends

इरा (Ira)  का दंगल प्रेम फिल्म की स्टोरी के कारण तो है ही। इरा (Ira)   दंगल को खास तवज्जों दे रही हैं। आपको शायद याद होगा आमिर खान के दंगल के फर्स्ट लुक पर इरा (Ira)  ने उनकी तारीफ भी की थी। सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसे देख आमिर समेत फिल्म मेकर्स खुश हो गए थे। अब इरा (Ira)   के इस कदम ने सभी को नए एंगल से बूस्ट अप कर दिया है।

पहलवान महावीर फोगाट की बायोपिक दंगल में आमिर खान ने महावीर का किरदार निभाया है। दंगल फिल्म को डिज्नी प्रस्तुत कर रहा है। जिसका आमिर खान-किरण राव और सिद्दार्थ रॉय कपूर ने निर्माण किया है तो नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये