आमिर खान ने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने की बताई वजह

1 min


आमिर खान

एक्टर आमिर खान ने हाल ही में सोशल मीडियो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके फैंस ने आमिर से कई सवाल पूछे जिसका जवाब आमिर ने एक वीडियो के जरिए दिया है। आमिर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके सोशल मीडियो डिलीट करने की ऐसी कोई थियोरी नहीं थी।

आमिर ने कहा “आप लोग अपनी थियोरी मत लगाएं, मैं सोशल मीडिया पर हूं कहां। मैं वैसे भी सोशल मीडिया पर डालता नहीं हूं, अपनी धुन में रहता हूं। पहले भी फिल्मों के बारे में तो बताता ही था। अब ऐसे में मीडिया का रोल अधिक बढ़ गया है, उनके माध्यम से फिल्मों से जुड़ी खबरें पहुंचेंगी।“

आमिर ने अपने जन्मदिन के अगले दिन एक पोस्ट लिख कर सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिया। आमिर ने लिखा था- “दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिय। मेरा दिल भर आया है. दूसरी खबर ये है कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है। ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। साथ ही AKP ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है। इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं।”

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आएंगे। इसके साथ ही कुछ ही दिन पहले आमिर एक सांग में नजर आए थे जो फिल्म “कोई जाने न का” सांग “हरफनमौला” है। दर्शकों द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया।

SHARE

Pragati Raj