आमिर की फिल्म ‘पीके’ को टैक्स फ्री करने की डिमांड

1 min


आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ के टिकेट को लेकर सोशल नेटवर्किंग पर जोक्स काफी पॉपुलर हुए है. बढ़े टिकेट के प्राइस से लोग खासे नज़र भी दिखे. बढ़ते टिकेट का असर बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर भी देखने को मिला, लेकिन अब शायद टैक्स फ्री हो जाने से पीके घर-घर तक पहुंच पाए. आमिर खान और राजू हिरानी ने सरकार से अपनी फिल्म ‘पीके’ को भारत के सभी राज्यों में टैक्स फ्री बनाने की मांग की है.

Aamir-Khan-Anushka-Sharma-PK-630x339

गौतलब है कि फिल्म को ज़यादातार समीक्षकों ने बेहतरीन रिव्यु दिया है. फिल्म सोसाइटी में एक अच्छा मेसेज देती है, जिस वजह से डायरेक्टर ने फिल्म के टैक्स फ्री होने की डिमांड की है. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ने 26.63 करोड़ का बिज़नेस किया था. इसके बाद उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़त होती चली गई. यह फिल्म सीनियर पुलिस ऑफिसर की टीम समेत कई वर्ग के लोगों को दिखाई गई है. सचिन तेंदुलकर ने भी ‘पीके’ को आमिर खान की सबसे बेस्ट मूवी कहा है.

फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के अनुसार, ‘फिल्म आज के मौजूदा हालात में सटीक बैठती है. फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ एक मजबूत सोशल मेसेज भी देती है. फिल्म देश भर के लोगों तक पहुंचनी चाहिए इसलिए हमने फिल्म को टैक्स फ्री की मांग की है.


Mayapuri