इस मामले में दिलीप कुमार को फॉलो करते हैं आमिर खान

1 min


दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। सायरा बानो कहती हैं कि आमिर ‘अर्थपूर्ण फिल्में’ करने के मामले में दिलीप कुमार के नक्शे कदम पर चल रहे हैं, साथ ही सायरा ने आमिर के साथ साथ सलमान खान और शाहरुख खान की भी प्रशंसा की।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सायरा ने दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंीने अपना पूरा समय अपने करियर को दिया, ‘दिलीप साहब दो या तीन वर्षों में एक फिल्म किया करते थे और उन्होंने ‘पैगाम’ और ‘गंगा जमुना’ जैसी प्रासंगिक फिल्में कीं और इस मामले में आमिर उन्हें फॉलो करते हैं। शाहरुख और सलमान के बारे में बात करते हुए सायरा ने कहा कि वे दोनों भी अच्छा काम कर रहे हैं।

वहीं जब सायरा से दिलीप के किसी अधूरे सपने के बारे में पूछा गया तो वो बोलीं, ‘नहीं उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं.’ लेकिन उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि दिलीप कुमार ‘राम और श्याम’ के बाद फिल्मों को अलविदा कहना चाहते थे, जिसके बाद सायरा ने उन्हें काम जारी रखने को कहा लेकिन उन्होंने ‘क्रांति’ जैसी फिल्में करने के बाद आराम करना जरूरी समझा।’

SHARE

Mayapuri