आमिर खान ने लॉन्च किया वीवो का नया ‘वी11 प्रो’ स्मार्टफोन

1 min


विवो इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान ने चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के नए स्मार्टफोन वी11 प्रो को लांच किया। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केंट चेंग ने स्मार्ट मोबाइल फोन के पेश किए जाने के बाद कहा कि वी11 प्रो वी सीरीज का पहला ऐसा फोन है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट स्कैनिंग तकनीक का उपयोग किया गया है।

उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया के तहत वी11 प्रो को विवो के ग्रेटर नोएडा स्थित केन्द्र में बनाया गया है और 25990 रूपए में उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि इसमें कई तरह की छूट भी दी गई है। उन्होंने आगे कहा, कि इस फोन में 12एमपी और 5 एमपी का पीछे का और 25 एम पी का फ्रंट कैमरा है जिससे बेहतरीन फोटो खींचा जा सकता है। फोन में सेल्फी लेने के लिए कई नई तकनीक का उपयोग किया गया है।

Aamir Khan with Kent Cheng
Aamir Khan with Kent Cheng

इसमें 3400एमएएच के साथ दोहरे इंजन की तेजी से चार्ज होने वाली बैटरी है और इसके साथ ही 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज क्षमता है। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड हालो फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है, जो स्नैपड्रैगन 660एआईई प्रोसेसर से संचालित है। इसके कैमरों में अतिरिक्त कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) फीचर जैसे फेस मॉडलिंग, पोट्रेट फ्रेमिंग और सेल्फी लाइटिंग की सुविधा दी गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये