2018 के बाद 10 साल तक कोई फिल्म नहीं करेंगे आमिर खान

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच आमिर ने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आमिर का कहना है कि वो 2018 के बाद 10 साल तक कोई फिल्म नहीं करेंगे।

दरअसल पिछले कई सालों से आमिर ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ‘महाभारत’ वो कृष्ण का किरदार निभाना चाहते हैं लेकिन इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने से उन्हें डर भी लग रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में आमिर ने बताया कि ‘वो अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभाना चाहते हैं।

प्री प्रोडक्शन पर काम चल रहा हैं

‘महाभारत’ में कृष्ण के रोल के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस वजह से वो इस प्रोजेक्ट पर गंभीरता से सोच रहे हैं’। खबर है कि आमिर का ये सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरु हो गया है। इतना ही फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। फिल्म ‘महाभारत’ को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे।

आमिर की इस आदत से तो हम सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि वो एक बार में एक ही फिल्म करते हैं। किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले वो अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। फिर चाहे वो फिजिकली हो या मेंटली। कृष्ण के रोल के लिए भी उन्हें फिजिकली कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। इस तरह अगर वो ‘महाभारत’ के साथ जुटे तो एक फिल्म को दो साल देंगे। जिससे आने वाले 10 साल तक आमिर केवल महाभारत फिल्म पर ही काम करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये