आमिर की ‘महाभारत’ को मुकेश अंबानी देंगे 1000 करोड़ का बजट

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘महाभारत’ की शूंटिग शुरु करने की तैयारी में भी हैं। खबरों के मुताबिक, कई सीरीज में बनने वाली आमिर की फिल्म ‘महाभारत’ को रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की तरफ से 1000 करोड़ रुपए का बजट मिलेगा।

सह-निर्माता होंगे आमिर खान

आपको बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी ने एंटरटेनमेंट कंपनी इरोज और एकता कपूर के बाला जी प्रोडक्शन हाउस पर पैसा लगाया है। खबर है कि आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’ के प्रोजेक्ट में मुकेश अंबानी उनके सह-निर्माता होंगे। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि अंबानी अपनी पुरानी कंपनी वॉयकॉम 18 के जरिए ही आमिर खान के प्रोजेक्ट को सपोर्ट करेंगे या फिर किसी दूसरी कंपनी के जरिए।

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘महाभारत’ अपने बजट की वजह से काफी समय पहले से ही सुर्खियों में छाई है। फिल्म कई सीरीज में बनेगी जो कई डायरेक्टर्स के साथ मिलकर बनाई जाएगी। खबर है कि ग्लोबल ऑडियंस को आकर्षित करने के लिए फिल्म की रूप रेखा लिखने के लिए इंटरनेशनल लेखकों की मदद ली जाएगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले आमिर ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया के सामने बातचीत की थी। फिलहाल आमिर अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri