रणबीर ने ली आमिर-अक्षय की जगह, ‘संजू’ के बाद इस बायोपिक में आएंगे नजर !

1 min


दिवंगत कैसेट किंग गुलशन कुमार की बायोपिक की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। गुलशन कुमार की ये बायोपिक फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन और टी-सीरीज के बैनर तले बन रही है। टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

पहले खबरें थी कि गुलशन कुमार की बायोपिक में उनका रोल अक्षय कुमार करेंगे। लेकिन कुछ समय बाद ये खबरें आईँ कि अक्षय ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। ऐसे में ये भी खबर आई कि आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार आमिर खान ख़ुद ही निभा सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/BjFdFohFewI/?hl=hi&taken-by=ranbirkapoor

गुलशन कुमार का करिदार निभा सकते हैं रणबीर

लेकिन अब जो खबर आ रही है वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल अब जो नाम आ रहा है वो है सिनेमा के पर्दे पर ‘संजू’ बनकर तहलका मचाने वाले बॉलीवुड ऐक्टर रणबीर कपूर। ऐसा बताया जा रहा है कि गुलशन कुमार के किरदार को निभाने के लिए आमिर खान ने रणबीर कपूर से बातचीत की है।

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर सुभाष कपूर फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी ये फाइनल नहीं हो पाया है कि गुलशन कुमार का किरदार कौन निभाएगा। वहीं, ‘संजू’ में रणबीर ने जिस ईमानदारी और परफेक्शन के साथ संजय दत्त का किरदार निभाया है, उससे हर कोई प्रभावित है। उन्हें देखकर लगता है कि बायोपिक में किरदार की ज़रूरतों को रणबीर काफ़ी अच्छे से समझते हैं।

https://www.instagram.com/p/BheVvJrAeL8/?hl=hi&taken-by=ranbirkapoor

आमिर ने रणबीर को ऑफर किया रोल

बताया जा रहा है कि रणबीर के साथ बायोपिक पर सिर्फ़ अभी बातचीत हुई है, मगर अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। आमिर के साथ रणबीर की अच्छी बांडिंग है। दोनों राजकुमार हिरानी की फ़िल्म ‘पीके’ में साथ आ चुके हैं, जिसमें आमिर लीड रोल में थे, जबकि रणबीर ने क्लाइमैक्स में सरप्राइज़ प्रेज़ेंस दी थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये