Aamir Khan ने अपनी फिल्म Laal Singh Chaddha के KGF 2 के साथ क्लैश पर कही यह बात

1 min


अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ज्यादातर फिल्मों में अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं, फेन्स उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहते हैं, वह हर साल एक ही फिल्म करना पसंद करते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि स्क्रिप्ट से लेकर संपादन तक सब कुछ सही हो, कभी-कभी ऐसा करना मुश्किल हो जाता है उनकी फिल्मों में सिर्फ एक येही कमी हैं की उनकी फिल्मे आने में बहुत टाइम लेती है।

हाल ही में अभिनेता ने घोषणा की है कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज होगी, फिल्म पहले इसी साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, फिर रिलीज की तारीख 14 फरवरी को स्थानांतरित कर दी गई, लेकिन आखिरकार यह अगले साल 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यहां मजा इसलिए शुरू होता है क्योंकि साउथ के सेंसेशनल स्टार यश की केजीएफ 2 (KGF 2) भी इसी तारीख को रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए एक डायरेक्टर द्वारा पहले ही चुनी गई डेट चुनने पर रिएक्ट किया।

उन्होंने कहा, “मुझे इंप्रेशन देने से नफरत है कि मैं किसी और के क्षेत्र में अतिचार कर रहा हूँ, लेकिन चूंकि मैं अपने करियर में पहली बार सिख की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए बैसाखी का दिन (14 अप्रैल) रिलीज के लिए सबसे उपयुक्त लग रहा था। लाल सिंह चड्ढा की।”

लाल सिंह चड्ढा में, आमिर खान करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे और केजीएफ 2 में यश शामिल है।

जैसा कि हम सभी जानते थे कि कोविड -19 के कारण थिएटर पूरी तरह से बंद हो गए थे, जिसे अंततः पिछले महीने फिर से खोल दिया गया था, अगर इस तरह की दो बड़ी फिल्में आपस में टकराती हैं तो यह निश्चित रूप से निर्माताओं की जेब को भी प्रभावित करेगा।

SHARE

Chhavi Sharma