आमिर खान ने किया सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा

1 min


सोशल मीडिया

एक्टर आमिर खान ने 14 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसके अगले ही दिन एक पोस्ट किया जिसने सभी को चौंका दिया। आमिर खान ने पोस्ट के जरिए सभी को जानकारी दी कि वो सोशल मीडिया को अलविदा कर रहे हैं। जी हां आमिर खान ने सोशल मीडिया प्लेफार्म जैसे इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को हमेशा के लिए गुड बाय कर दिया है।

आमिर खान ने अपने आखरी पोस्ट में लिखा- दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया। मेरा दिल भर आया है। दूसरी खबर ये है कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है। ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। साथ ही AKP ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है। इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं।“

इससे पहले आमिर ने अपनी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की रिलीज तक अपना फोन बंद करने का ऐलान किया था। ये फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी जिसमें आमिर के साथ करीना कपूर नजर आने वाली है। कुछ ही दिन पहले आमिर खान का नया सांग “हरफन मौला” रिलीज हुआ था, जिसमें आमिर के साथ एली अवरम नजर आई थी। इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये