‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने मांगी माफी, कहा- मैं लेता हूं पूरी जिम्मेदारी

1 min


Aamir-khan-1.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई बड़े बजट की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बुरी तरह फ्लॉप हुई है। सभी जानते हैं कि आमिर साल दो साल में एक ही फिल्में करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने ओपनिंग डे पर 52 करोड़ का बिजनेस किया लेकिन नेगेटिव रिएक्शन की वजह से अगले ही दिन इसकी कमाई आधी रह गई ।

अब आमिर ने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने के लिए माफी मांगी है और कहा है, ‘बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं इसके लिए माफी भी मांगता हूं क्योंकि हम उन्हें एंटरटेन कर पाने में असमर्थ रहे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।’

आमिर ने कहा- ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आ पाई इस बात की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मेरी टीम ने बहुत मेहनत से काम किया और अपना 100 प्रतिशत दिया। आमिर ने कहा है कि कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आई है, उनको धन्यवाद देना चाहूंगा। लेकिन मैं जानता हूं कि वैसे लोगों की संख्या कम है। यकीनन हम कहीं न कहीं गलत रहे। इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।

आमिर ने कहा- मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है। बता दें, करीब 2 साल से इस फिल्म पर काम चल रहा था, लेकिन यह न तो दर्शकों को रास आई और न ही क्रिटिक्स को। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को खूब ट्रोल किया गया जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा। बता दें ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी।

आमिर ने बताया है कि चीन में फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और वह वहां के लोगों के रिएक्शन के इंतजार में हैं। अब देखना ये होगा कि आमिर की इस फिल्म का हाल चीन में भी भारत की तरह ही होता है या फिर वहां के दर्शकों को ये फिल्म पसंद आती है। अमिताभ बच्चन और आमिर जैसे बड़े स्टार होने के बाद भी फिल्म मुश्किल से 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये