‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद फिल्मों से लंबा ब्रेक लेंगे आमिर खान

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं। इन दिनों आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। सभी जानते हैं कि आमिर साल में सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। उनके पास फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के अलावा फिलहाल कोई और प्रोजेक्ट नहीं है। इसलिए उन्होंने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने का प्लान बनाया है।

‘महाभारत’ बनाना एक लंबा और चैलेंजिंग प्रोजेक्ट है

खबरों के मुताबिक, आमिर ने फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी कर ली है। फिल्म की क्रू पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने में बिजी है और स्टारकास्ट डबिंग कर रही है। डबिंग के दौरान आमिर ने अपने आसपास के लोगों से कहा कि वो अब फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दें, कि आमिर ‘महाभारत’ भी डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन ‘महाभारत’ बनाना एक लंबा और चैलेंजिंग प्रोजेक्ट है, इसलिए पहले वो अपनी फैमिली के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं।

खबर है कि ब्रेक लेने के लिए उन्होंने एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक ‘सैल्यूट’ पर काम करना फिलहाल बंद किया है। बता दें, कि आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ,फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं। फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh