आमिर खान और चैंपियन विश्वनाथन आनंद के बीच होगा शतरंज का मुकाबला, आप भी देख सकते हैं मैच

1 min


बॉलीवुड स्टार आमिर खान शतरंज के खेल में पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ चैस खेलने के लिए तैयार हैं। हाल ही में Chess.com नाम के ऑनलाइन ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की गई है। ट्विटर पर ये बताया गया है कि आमिर खान चेस गेम के बहुत पसंद करते है।

ट्वीट में आमिर खान और विश्वनाथन आनंद  की तस्वीर लगी है और उनके फ़ोटो के बीच vs लिखा है। साथ में कैप्शन लिखा है- “जिस पल का आप सभी को बेसब्री से इंतजार है! शतरंज के उत्साही सुपरस्टार आमिर खान पूर्व विश्व चैंपियन विशी आनंद के खिलाफ एक प्रदर्शनी मैच खेलेंगे! कृपया इस आयोजन को सफल बनाने के लिए उदारतापूर्वक दान करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।”

इस इवेंट को ‘चेकमेट कोविड’ कहा जाता है और इसका आयोजन चैस कम्युनिटी के सदस्यों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए और कोरोना महामारी में मदद के लिए किया जाता है। यह गेम 13 जून को आयोजित किया जाएगा और इसमें कथित तौर पर भारतीय शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेल खेलने वाली कई हस्तियां शामिल होंगी।

13 जून को Chess.com के यूट्यूब चैनल पर शाम 5 से 8 बजे के बीच ये गेम आप लाइव देख सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स के पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है। इसमें करीना कपूर खान और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये