आमिर खान की बेटी इरा खान नये घर में हुईं शिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

1 min


आमिर खान इरा खान

नए घर में शिफ्ट हुईं आमिर खान की बेटी इरा खान , तस्वीरें शेयर कर लिखा – नई शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इरा लॉकडाउन में पिता आमिर खान के साथ फार्महाउस पर थीं। करीब एक महीने वक्त बिताने के बाद वो अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

लॉकडाउन के बाद अब धीरे धीरे ढील दी जा रही है। जिसके बाद इरा ने अपने नए घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है। इरा ने अपने नए घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इरा अपने घर के स्टडी टेबल पर बैठी हुई हैं। साथ ही कुछ लिख रही हैं। तस्वीर में वो बहुत क्यूट लग रही हैं। इरा के स्टडी टेबल के पास किताबों की अलमारी, उनका लैपटॉप, डेस्क लगा हुआ है। साथ ही कई पेटिंग के पोस्टर लगे हैं।

‘मेरे नये घर को देखो’


तस्वीरों के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे नये घर को देखो।’ इस दौरान इरा ने अपने कई फैंस के जवाब दिए। उन्होंने बताया कि वो पहली बार इस तरह अलग घर में रह रही हैं। उन्हें लगता है कि ये घर उनके लिए एक नई शुरुआत की तरह है। इरा ने तस्वीरों के साथ कई हैशटैग लिखे हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपनी इस नई शुरुआत के लिए कितना उत्साहित हैं। इरा ने लिखा- मूविंग आउट, माई स्पेस, फ़र्स्ट टाइम, न्यू बिगिनिंग्स, माइल स्टोन, लेट द एडल्ट बिगिन। इरा को यूज़र्स नये घर के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

इरा खान के फिल्मी करियर को लेकर तो अभी कोई जानकारी नहीं है, मगर उन्होंने एक प्ले ज़रूर डायरेक्ट किया, जो काफी चर्चित रहा। इसमें पू्र्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने मुख्य किरदार निभाया था।

कुछ दिन पहले इरा खान का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया था। वो अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ लाइव इंस्टाग्राम पर वर्कआउट कर रही होती हैं, तभी अचानक आमिर खान वहां आ जाते हैं और ट्रेनर को हाय बोलते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें- सोनू निगम के बयान पर भड़के मीका सिंह, भूषण कुमार के समर्थन में कही ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये