आमिर खान की बेटी इरा खान ने कहा, 14 साल की उम्र में मेरा यौन शोषण हुआ!

1 min


इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने कहा है कि 14 साल की उम्र में मेरा यौन शोषण हुआ था.  उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें  उन्होंने  माता-पिता और अपने जीवन से जुड़ी घटनाओं के बारे में बताया है.

इरा-खान

दरअसल इरा खान ने ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपने डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने इस वीडियो में  कहा था कि मैं डिप्रेस्ड हूं.अब इरा खान ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. और इसमें उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी घटनाओं के बारे में जिक्र किया है.

इरा-खान

इस वीडियो में इरा खान कह रही हैं कि कई लोगों ने मुझसे  पूछा कि मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं और इस बात का जवाब मैं  खुद भी नहीं दे पाऊंगी क्योंकि मुझे खुद ही नहीं पता.पिछले कई साल से मैं इसे समझने की कोशिश कर रही हूं. पर इसका कोई सही जवाब नहीं है.

इरा खान

आज मैं आप सभी को मेरी जिंदगी से जुड़ी बातें बताने जा रही हूं. पैसों को लेकर मुझे कभी दिक्कत नहीं हुई. मेरे पास एक सपोर्ट सिस्टम है. मेरे मा-बाप, मेरे दोस्त उन्होंने कभी मुझे किसी चीज का कोई दवाब नहीं दिया. मुझे पता था कि अगर मेरी जिंदगी में कुछ भी हुआ तो मैं अपने मां-पापा से बात कर सकती हूं.

इरा-खान

जब मैं छोटी थी तो मेरे पैरेंट्स का तलाक हो गया लेकिन उसको लेकर मुझे कोई बहुत बड़ा सदमा पहुंचा हो, ऐसा कुछ नहीं हुआ. मेरे मां-बाप अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.  हमारा कोई बिखरा हुआ परिवार नहीं है. जब मैं 6 साल की थी तब मुझे टीवी हुआ. तो टीवी भी मेरे लिए इतनी बुरी चीज नहीं थी कि मैं इतनी दुखी हूं.

जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. मुझे घुटन हो रही है, मैं रो रही हूं…ये मैं अपने दोस्तों और माता-पित को बता सकती हूं. पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी. मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं. इस सोच ने मुझे उनसे बात करने से रोक दिया.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये