शादी के बाद सलमान और आमिर ने अर्पिता-आयुष को मिलवाया मीडिया से

1 min


अर्पिता और आयुष की शादी के बाद सलमान ने सबको सरप्राइज दिया। सलमान और आमिर ने मीडिया के सामने अर्पिता और आयुष को सामने लेकर आए। सलमान काफी भावुक नजर आ रहे थे। वहीं आमिर के चहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी। सलमान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मेरे लिए सबसे खुशी का दिन है। मैं अर्पिता और आयुष को शादी की बधाई देता हूं।

6632_img_2663

शादी के बाद अर्पिता सफेद जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अर्पिता के हाथ में सोने चूड़ा पहन रखा है। जो शादी के बाद पहनाया जाता है। वहीं आयुष भी शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

25 साल की अर्पिता डिजाइन और आर्किटेक्‍चर के क्षेत्र में काम करती हैं। वह सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं। उनके पांच बच्‍चों में वह सबसे छोटी हैं। अर्पिता के तीन भाई सलमान, अरबाज व सोहेल खान हैं। तीनों एक्‍टर और प्रोड्यूसर हैं। अर्पिता की बड़ी बहन अलवीरा एक्‍टर-डायरेक्‍टर अतुल अग्निहोत्री की पत्नी हैं। अरबाज खान की शादी मलाइका अरोड़ा खान से हुई है।

वही आयुष शर्मा राजनीतिक परिवार से हैं। अनिल शर्मा के बेटे और दूरसंचार मंत्री रहे सुखराम के पोते हैं। उनका फैमिली बिजनेस भी है। वह इन दिनों बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अगर इसमें सफल नहीं हुए तो बिजनेस की विरासत को आगे बढ़ाएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये