कंटेंट-बेस्ड सिनेमा बनाने के मकसद से आनंद एल राय और भूषण कुमार साथ आये

1 min


Aanand L Rai Collaborates With Bhushan Kumar To Jointly Produce Content-Driven Cinema

फिल्म मेकर आनंद एल राय और प्रोडूसर भूषण कुमार ने, लम्बे समय तक साथ चलने के लिए एक साथ फिल्म बनाने की घोषणा की है और इस सहयोग को बेशक एक मील के पत्थर के रूप में देखा जा रहा है।

संगीत पर कई बार एक साथ आने के बाद, इन दो सफल मूवीमेकर्स ने आखिरकार अपनी सामूहिक ताकत को एक साथ लाने और फिल्में बनाने का फैसला लिया है, जो न केवल कंटेंट-बेस्ड होंगी, बल्कि एक बेहतरीन संगीत की पेशकश के लिए भी समर्पित होंगी। इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, सिनेमा के प्रति अपने जुनून में पूरी तरह से खोए, आनंद एल राय और भूषण कुमार ने आने वाले समय में कई नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने की योजना बनाई है, जो कुमार की टी-सीरीज़ और राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित होंगी।

राय और कुमार की ये लॉन्ग टर्म जोड़ी जल्द ही आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव अभिनीत कॉमिक फिल्म शुभ मंगल सावधान की बहुप्रतीक्षित सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ अपने सहयोग की शुरुआत करने जा रही है। हितेश केवले द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्रैंचाइज़ के पहले भाग की तरह ही इस   स्टैंड-अलोन सीक्वल के गंभीर विषय को कॉमिक तरीके से पेश करेगा।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, “मैं इससे पहले उनकी फिल्मों ‘तनु वेड्स मनु और ज़ीरो’ के संगीत के लिए आनंद एल राय से जुड़ा था। उनके पास एक संगीत की बेहतरीन समझ है और अब मैं उनके साथ फिल्में करने के लिए भी खुश हूं। एसएमजेडएस और स्वयं आंनद एल राय द्वारा अभिनीत कुछ फिल्मों के साथ, हमारे पास चर्चा में अधिक परियोजनाएं हैं। टी-सीरीज़ ने हमेशा वैश्विक दर्शकों के लिए मनोरंजक और उदार कंटेंट से भरपूर फिल्म बनाने में विश्वास किया है और इसके साथ ही आनंद एल राय के साथ, जो एक रचनात्मक दृष्टिकोण रखते हैं और इंडस्ट्री के प्रमुख निर्देशक और निर्माता में से एक हैं, हम कंटेंट से भरपूर कुछ बेहतरीन मनोरंजक फिल्में देने की कोशिश करेंगे। संगीत और फिल्मों के लिए हमारा जुनून निश्चित रूप से हमारे सहयोग को सफल बनाएगा।”

निर्देशक-निर्माता, आनंद एल राय कहते हैं, “मैं भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ हमारे सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि वे शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फ़िल्म से संगीत की अपनी समझ के साथ दर्शकों की नब्ज़ को पकड़ने का काम करेंगे। हम एक साथ काम करते हुए, ऐसी स्क्रिप्ट पर सहयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं जो रोमांचक, मजबूत और मनोरंजक हो।”

चर्चाओं में कई और फिल्मों के साथ, यह जबरदस्त जोड़ी जल्द ही अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की घोषणा करेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये