Photos: एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने मंगेतर विशारद बीदेसी से की गुपचुप शादी, सामने आईं तस्वीरें

0 18

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म आवारा पागल दीवाना की एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर रह चुकीं बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने शादी के बंधन में बंध गईं है। आरती ने मॉरिशस के विशारद बीदेसी को अपना जीवनसाथी चुना है। विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं। दोनों की शादी की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं। आरती ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की है।

बता दें कि आरती ने इसी साल मार्च में विशारद के साथ गुपचुप सगाई कर ली थी। आरती ने कहा था कि – मैंने और विशारद ने 11 मार्च को अपने घरवालों की मौजूदगी में मॉरिशस में सगाई कर ली। उन्‍होंने कहा था कि मुझे कोई सच्चा इंसान मिलेगा मैंने इसकी उम्मीद छोड़ दी थी।

aarti_chabria

aarti_chabria

36 साल की आरती छाबड़िया ने कहा- मेरे परिवार को लगता था कि मुझे सबसे अच्छा लड़का मिलेगा। मैं जब विशारद से मिली तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें वह सब कुछ है जिसका मैं सपना देखा करती थी। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि एक लंबे इंतजार के बाद मेरी अरेंज मैरिज हो रही है।

aarti_chabria

aarti_chabria

आपको बता दें कि आरती छाबड़िया साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब जीता था। आरती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से की थी। इसके अलावा वह लज्जा, शादी नंबर वन, पार्टनर, हे बेबी में काम कर चुकी हैं। आरती ने इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के चौथे सीजन की भी विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह झलक दिखला जा के छठे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

aarti_chabria

aarti_chabria

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply