शॉर्ट फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

1 min


सातवें जागरण फिल्म फेस्टिवल में नवोदित निर्माता-निर्देशक आरती छाबरिया को उनके शॉर्ट फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ की विशेष स्क्रीनिंग में दर्शकों की काफी वाहवाही मिलीं।

Raj Nayak
Raj Nayak

आरती की पहली निर्देशित यह फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता सेक्शन की ओपनिंग फिल्म थी। फिल्म में अभिनेता दर्शन जरीवाला की मुख्य भूमिका हैं। इस सेक्शन में 30 देशों की एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रहस्य ऐसे अलग अलग शैली की 46 शॉर्ट फिल्में दिखायीं जायेंगीं।

Kailash Kher
Kailash Kher

आरती की इस शॉर्ट फिल्म को देखने के लिए कई नामचिन हस्तियाँ शामिल हुई थी। जिसमें, कलर्स के सीईओ राज नायक, अभिनेता नील नितिन मुकेश और गायक कैलाश खेर भी शामिल थें।

Aarti Chhabria
Aarti Chhabria

फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ कृष्णकांत झुनझुनवाला (दर्शन जरीवाला) इस नायक के इर्दगिर्द घूमती हैं। 1500 करोड़ के साम्राज्य का यह नायक कैंसर से पीडित होता हैं। अपने जीवन के अंतिम चरण के दौरान, वह बनारस के मरने वालों का हॉस्टेल कहलाने वालें ‘मुक्ति धाम’ पहुंच जाता हैं। अपने मौत का इंतजार कर रहें कृष्णकांत को यहाँ जीवन से जुडें कुछ महत्त्वपूर्ण सबक सीखने मिलतें हैं। और जीवन का यथार्थ समझ आता हैं।

निर्माता-निर्देशक आरती छाबरिया को खुशी है कि उसकी यह शॉर्ट फिल्म 7 वें जागरण फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों द्वारा सराहना की गई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये