मामा- भांजे के विवाद के बीच आरती सिंह का इमोशनल पोस्ट

1 min


आरती ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “मेरे अंदर का यह छोटा बच्चा अभी जिंदा है. साथ ही लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी बच्चों वाली हरकतों को सहन करते हैं.

दिग्गज अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच चल रहे विवाद के दौरान कृष्णा की बहन आरती सिंह ने इमोशनल पोस्ट शेयर किए है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. आरती ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “मेरे अंदर का यह छोटा बच्चा अभी जिंदा है. साथ ही लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी बच्चों वाली हरकतों को सहन करते हैं. आरती कहती है कि वह कई बार बच्ची बन जाती है. हालांकि आरती सिंह ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया.

आपको बता दें कि पीछले कुछ दिनों से गोविंदा और कृष्णा के बीच गरमागर्मी चल रही है. दरअसल मशहूर कॉमेडि शो “द कपील शर्मा शो” में गोविंदा दो बार आ चुके है और दूसरी बार भी ऐसा हुआ कि कृष्णा शो से गायब रहे. इस वजह से दोनों के बीच का विवाद बढ़ गया. हम सभी ने कृष्णा को “द कपील शर्मा शो” में सपना के किरदार में देखा है.

कृष्णा ने गोविंदा पर आरोप लगाते एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि गोविंदा मेरे बेटे से मिलने हॉस्पिटल नहीं आए थें जो जिंदगी और मौत से लड़ रहा था. वहीं इसपर गोविंदा का भी ब्यान आया है. वह कहते है कि वह अपने पुरे परिवार के साथ हॉस्पिटल गए थे. उन्होंने डॉक्टर और नर्स से बात भी की थी. कृष्णा की पत्नि करिश्मा नहीं चाहती थी कि गोविंदा के परिवार से कोई भी बच्चे से मिले.

 

SHARE

Pragati Raj