आर्या 1 के बाद अब आर्या सीजन 2 का खत्म हो चुका है इंतज़ार

1 min


आर्या

कुछ समय पहले हॉटस्टार पर सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या’ ने दर्शकों के बीच बहुत धूम मचाई थी। क्रिटिक्स और पब्लिक, दोनों तरफ से इस सीरीज को बहुत तारीफ मिली थी। इस साल की शुरुआत से ही सुष्मिता सेन के फैंस के बीच ये चर्चा का विषय बना हुआ था कि क्या इस सीरीज का सीजन 2 आयेगा या नहीं? दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार करते देख सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पिक्चर अपलोड की है और ये खुलासा किया है कि आर्या सीजन 2 की शूटिंग जयपुर में हो रही है।

सुष्मिता के फैन सहित वेब सीरीज लवर्स के लिए भी ये किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है क्योंकि जो ड्रामा और थ्रिल उन्होंने आर्या सीजन वन में देखे थे, इस बार उससे बढ़कर ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे ऐसी खबर है। सुष्मिता के साथ इस सीजन में कौन कौन से कलाकार होंगे इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है पर फैंस की सुने तो वो पिछले सीज़न में चंद्रचूर के छोटे से रोल को बहुत पसंद करते हैं और मिस करते हैं।

अब चंद्रचूर सीजन 2 का हिस्सा बन सकेंगे? दोस्तों ये बताना अभी बहुत मुश्किल है पर आप ये बिलकुल न सोचें चंद्रचूण की एंट्री इम्पॉसिबल है। जी हाँ, भले ही पहले सीजन में उनका करैक्टर ख़त्म हो चुका हो लेकिन क्या पता सीजन 2 में कहानी सीक्वल की बजाए प्रीक्वल में दिखाई जाए? सीजन 2 में आखिर क्या होगा ये तो आप हम अभी नहीं जानते हैं लेकिन इतनी उम्मीद ज़रूर कर सकते हैं कि आर्या सीजन 1 की तरह सीजन 2 भी दर्शकों को पूरी तरह एंटरटेन करने में कामयाब होगा

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये