‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’ इस डेट से होगी दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग

1 min


आश्रम

एम एक्स प्लेयर का काफी पॉपुलर वेबसीरीज ‘आश्रम’ को फैंस ने खुब पसंद किया. इस वेबसीरीज से दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का मिला. और इसमें  बॉबी देओल के किरदार को फैंस ने खुब सराहा भी है.

‘आश्रम’ की पॉपुलैरिटी को देखते हए मेकर्स ने इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन की भी स्ट्रीमिंग डेट घोषित कर दिया है. जी हां,  इस वेबसीरीज के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. आपको बता दें कि ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’ एम एक्स प्लेयर पर 11 नवंबर को रिलीज होने वाला है.

आश्रम

यह वेबसीरीज धर्म के नाम पर चल रहे ठगी का खुलासा करती है. आजकल धर्म के नाम पर लोगों का कैसे  शोषण  किया जा रहा है.  ‘आश्रम’ की कहानी में दलित उत्पीड़न को भी दिखाया गया है. धर्म के नाम पर भेदभाव, राजनीति  और इसके साथ ही समाज के कई पहलुओं को इस वेबसीरीज में दिखाया गया है. बाबाओं की मायाजाल में लोग आसानी से फंस जाते हैं और उनके बताये हुए हर काम को  लगन से  करते  हैं.

आश्रम

इस सीरीज में ये भी दिखाया गया है कि कुछ पाखंडी बाबा कैसे धर्म और सेवा की आड़ में  लोगों को बेवकूफ बनाते हैं . ‘आश्रम’ के पहले सीजन में 9 एपिसोड है. इस वेबसीरीज की कहानी फैंस को अंत तक बांधे रखती है .

आपको बता दें कि ‘आश्रम’ में बॉबी देओल निराला बाबा के किरदार में  हैं. उन्‍होंने इस किरदार को  बखूबी निभाया है. दर्शकों में इस सीरीज की उत्सुकता को  देखते हुए मेकर्स इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’ को जल्‍द एम एक्स प्लेयर पर लेकर आ रहे हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये