‘मेरे सांई’ के सेट्स पर अबीर और ध्रुति का खास रिश्ता

1 min


सांई बाबा और उनकी नन्हीं भक्त झिपरी के बीच हमेशा से ही कुछ खास और भावनापूर्ण रहा है। सांई बाबा जहां भी जाते हैं वह उनका पीछा करती है, उनसे बातें करती है और जो कुछ भी करती है उसमें उनकी सलाह लेती है और उनके गुणगान गाती है। शो ‘मेरे सांई’ में, अबीर सूफी द्वारा अभिनीत सांई और ध्रुति मंगेशकर द्वारा अभिनीत झिपरी ऑन—स्क्रीन के साथ ही साथ ऑफ—स्क्रीन भी उतना ही खास रिश्ता साझा करते हैं।

ऑन—स्क्रीन, दोनों पूरे समय एक—दूसरे का सम्मान व परवाह करते हैं और ऑफ—स्क्रीन नन्हीं झिपरी या ध्रुति और अबीर यानि सांई एक साथ काफी समय बिताते हैं — विभिन्न बातों पर चर्चा करते हैं और आसपास खेलते हुए। ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं और पूरी तरह से अभिन्न हैं।

वह ऊर्जा से भरपूर है

अबीर कहते हैं, “ध्रुति के साथ रहने में बहुत मजा आता है। वह ऊर्जा से भरपूर है और सेट्स पर पूरी तरह से उत्साह से भरपूर रहती है। हमारी ऑन—स्क्रीन व्यक्तित्व की ही तरह, हम ऑफ —स्क्रीन भी काफी हद तक ऐसा ही रिश्ता साझा करते हैं। जब से वह हमारे क्रू में आई है, तब से सेट पर कभी भी कोई फीका पल नहीं आया है। असल में, अब वह किसी भी और की तुलना में सिर्फ मेरी बात ही सुनती है। झिपरी की ही तरह, वह हर जगह मेरा पीछा करती है और अपने दोस्तों, पसंदीदा लोगों और चीजों के बारे में भी बताती है और छुट्टियों के दौरान हम बात करते हैं और कभी—कभी खेल भी खेलते हैं। मैं उसके पसंदीदा लोगों में से एक बन गया हूं और यह मुझसे सलाह भी मांगती है। हम एक—दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और सेट पर सभी मजेदार पलों का आनंद लेते हैं। मैं यह जरूर कहूंगा कि वह एक खास व्यक्ति है और हम दोनों एक साथ काम करने का आनंद ले रहे हैं।”

आने वाले एपिसोड्स में, विष्णु को 15 दिनों के अंदर खजाना खोजने का समय—सीमा मिलेगी, वर्ना फिर उसे एक गद्दार के रूप में सजा पाने के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि, विष्णु सांई को इसका मास्टरमाइंड होने का संदेह करेगा और कुलकर्णी उसके क्रोध को और भी भड़काएगा, जिससे वह गांववालों को यातनाएं देगा और अंतत: सांई उनके बचाव के लिए आगे आएगा। इस बीच झिपरी इसे हल करने हेतु मदद के लिए आगे आएगी और अंत में दिवाली का उत्सव मनाने के लिए बस्ती और द्वारकामाई में दीये जलाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये