अभय-पत्रलेखा ने दिल्ली में किया ‘नानू की जानू’ का प्रमोशन

1 min


साल 2013 में वॉर- कॉमेडी फिल्म ‘वॉर छोड़ ना यार’ के साथ बतौर डायरेक्टर सामने आए फराज हैदर अब अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फ्लिक ‘नानू की जानू’ के साथ दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं। 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म ‘नानू की जानू’ में अभय देओल और पत्रलेखा मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पूरी टीम, जिसमें लीड कलाकारों के साथ डायरेक्टर फराज हैदर और मनु रिशी भी शामिल थे, सोमवार को राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर में मौजूद थे। मीडिया के साथ बातचीत में फिल्म के बारे में उत्साही कलाकारों ने खुलकर अपने विचार साझा किए।

दिल्ली मेरा दूसरा घर

फिल्म एवं दिल्ली के बारे में पूछने पर अभय देओल ने कहा, ‘दिल्ली मेरे लिए दूसरा घर है, व्यक्तिगत रूप से नहीं, बल्कि मैं हमेशा अपने काम के सिलसिले में यहां आता रहा हूं। मेरी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है, जिसके कारण मेरे पास दिल्ली से जुड़ी कई महान यादें हैं। दिल्ली के लोगों ने हमेशा मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। जहां तक फिल्म की बात है, तो ‘नानू की जानू’ की शूटिंग भी दिल्ली में हुई है। यह एक अलग तरह की फिल्म है और मुझे विश्वास है कि लोग इस हॉरर कॉमिक अवधारणा को पसंद करेंगे। मैं तो यह कहूंगा कि यह एक बहुत बड़ी फिल्म है, जिससे हॉरर और कॉमेडी का अनोखा मिश्रण देखने को मिलेगा।’

दूसरी तरफ, पत्रलेखा ने कहा, ‘मैंने इस फिल्म को इसलिए चुना, क्योंकि मैं हमेशा से भूत के किरदार को पर्दे पर चित्रित करना चाहती थी। यह फिल्म एक बेहतरीन स्क्रिप्ट पर आधारित है, जिसमें एक प्यारी भूत की कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म के लिए काम करते समय बहुत मजा आया।’

हॉरर के साथ-साथ आपकी हंसी भी छूटेगी

जबकि, फिल्म के निर्देशक फराज हैदर ने बताया, ‘इस फिल्म की अवधारणा अलौकिक है, लेकिन पूरी फिल्म यथार्थवादी है, क्योंकि यह हॉरर कॉमेडी होते हुए भी काफी रियलिस्ट फिल्म है। आप इसमें भी भावनात्मक प्रभाव भी पाएंगे। ‘नानू की जानू’ को देखने के दौरान हॉरर के साथ-साथ आपकी हंसी भी छूटेगी। इसीलिए मुझे लगता है कि ‘नानू की जानू’ में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा।

बता दें कि पीवीआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित एवं पीवीआर पिक्चर्स और इनबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट के बैनर के अंतर्गत रिलीज हो रही ‘नानू की जानू’ वर्ष 2014 की तमिल फिल्म ‘पिसासु’ की रीमेक है, जिसे मनु रिशी ने लिखा है। फिल्म में साजिद कुरैशी के स्पेशल ट्रैक ‘तेरे ठुमके’ में सपना चैधरी की विशेष उपस्थिति भी लोगों को गुदगुदाएगी। फिल्म में बृजेंद्र काला, मनु ऋषि, राजेश शर्मा, हिमानी शिवपुरी भी हैं।

Faraz Haider, Patralekha, Abhay Deol
Abhay Deol
Patralekha
Faraz Haider, Abhay Deol, Patralekha

Abhay Deol
Faraz Haider, Abhay Deol, Patralekha

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये