अभय देओल ने लॉन्च की जगजीत सिंह पर बनी फिल्म कागज की कश्ती

1 min


Abhay Deol
Abhay Deol

ब्रह्मानंद एस सिंह द्वारा निर्देशित एक फिल्म जगजीत सिंह ‘कागाज की कश्ती की जीवन यात्रा 2 नवंबर 2018 को पीवीआर सिनेमाघरों में विशेष रूप से पीवीआर लाइव के तहत सिनेमाघरों पर दिखाई जाएगी। फिल्म गैर परंपरागत और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता अभय देओल द्वारा प्रस्तुत की गई है, उन्होंने कहा सचमुच उनकी किंवदंती वापस जीवन में लाता है। इस तरह की प्रेरणादायक फिल्मों को बढ़ावा देने और सही दर्शकों तक पहुंचने की जरूरत है

मेरे जीवन के लिए जगजीत सिंह एक बहुत प्रेरणादायक है

उत्कृष्ट कृति निर्देशक ब्रह्मानंद सिंह के पीछे आदमी  यह कहता है कि मेरे लिए भी एक अद्भुत यात्रा रही है और फिल्म बनाने के लिए मुझे यह समझने के करीब लाया गया है कि इसके प्रतिभा क्या है और इसके साथ-साथ पथ-टूटने वाले तत्वों ने अभियान को अपमान और सब कुछ संघर्ष जो किसी के निर्माण में इतनी महान है। मेरे जीवन के लिए जगजीत सिंह एक बहुत प्रेरणादायक है। जगजीत सिंह के गीतों ने संगीत प्रेमियों में गहरी गज़ल, फिल्मी, भक्ति या लोक हो। उनके  संगीत और मखमली आवाज लोगों के दिल में रहती है।

कागाज की कश्ती न सिर्फ जगजीत सिंह के जीवन की एक उत्थानकारी फिल्म है, बल्कि वह जिस महान विरासत को पीछे छोड़ चुकी है, उसकी भी एक उत्थानकारी फिल्म है। दोस्तों, परिवार, सहयोगियों और अभिलेखीय फुटेज के माध्यम से गहन बातचीत के माध्यम से, फिल्म प्रतिष्ठित गज़ल महारानी जगजीत सिंह का एक अंतरंग चित्र बन जाती है।

Abhay Deol
Abhay Deol
Abhay Deol
Abhay Deol
Abhay Deol
Abhay Deol

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये