Advertisement

Advertisement

फिर चर्चा में है अभय सिंहा की याशी फिल्म्स, तीन और फिल्म बनाने की घोषणा

0 25

Advertisement

भोजपुरी फिल्मों के निर्माण की नंबर वन कंपनी याशी फिल्म्स जयहिंद के कामयाब होने के बाद एक बार फिर चर्चा में है। भोजपुरी फिल्मों पर एक तरफ जहां आर्थिक मंदी का असर साफ दिख रहा है वहीं याशी फिल्म्स लगातार फिल्में बना रही है। याशी फिल्म्स के अभय सिंहा की नयी फिल्म राबीन हुड पांडे की शुटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है। इस फिल्म में गायक से अभिनेता बने रितेश पांडे के साथ साथ मधु शर्मा की मुख्य भुमिका है। इस फिल्म को इस्तियाक शेख बंटी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म की शुटिंग भारत के साथ साथ लंदन में भी की जायेगी। इस फिल्म को रितेश पांडे के कैरियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जारही है।

आपको बता दें कि याशी फिल्म्स की पिछली फिल्म मां तुझे सलाम की शुटिंग भी लंदन में की गयी थी। इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और मधु शर्मा तथा समीर आफताब की मुख्य भुमिका थी। रितेश पांडे और मधु श र्मा की फिल्म राबिनहुड पांडे के कैमरामैन हैं बासू। इस फिल्म के अलावा अभय सिंहा की कंपनी याशी फिल्म्स  भोजपुरी फिल्म बलमुआ कइसे तेजब भी बनाने जारही है जिसकी शुटिंग भी लंदन में होगी। इस फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशित करेंगे।

इसके अलावा याशी फिल्म्स की एक और फिल्म सईंया अरब गइलेना की शुटिंग दुबई में की जायेगी। इसके अलावा याशी फिल्म्स प्रस्तुत मेंहंदी लगाके रखना ३ की शुटिंग शुरु है। जिसके निर्देशक हैं रजनीश मिश्रा और निर्माता निशांत उज्जवल । साथ ही याशी फिल्म्स प्रस्तुत विवाह भी प्रदर्शन को तैयार है। लगातार फिल्म निर्माण में व्यस्त रहने वाले अभय सिंहा कहते हैं उनकी कुछ और फिल्में सेट पर जारही हैं। जिसका विवरण जल्द दिया जायेगा।  अभय सिन्हा ने अबतक साठ से ज्यादा भोजपुरी फिल्में बनायी हैं और सभी यादगार फिल्में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply