अभिमन्यु दासानी मार्शल आर्ट करते आए नज़र

1 min


बार-बार अपने जबरदस्त मार्शल आर्ट कौशल से दर्शकों को चकित करते हुए, अभिमन्यु दसानी ने बॉलीवुड के सबसे फिट सितारों में अपनी जगह बनाई है। मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित, अभिमन्यु अक्सर अपने वर्क आउट और टोंड एब्स से नेटिज़न्स को प्रभावित करते हैं। फिर से अपने वर्कआउट की एक झलक पेश करते हुए, अभिमन्यु ने अपने इंस्टाग्राम रील पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “my kinda staff meeting”

वासन बाला की मर्द को दर्द नहीं होता में अपने प्रभावशाली एक्शन अवतार के साथ दमदार शुरुआत करते हुए, अभिमन्यु दासानी ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल की। एक अपरंपरागत पदार्पण का विकल्प चुनते हुए, अभिमन्यु ने अपनी अलग पहचान बनाते हुए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

आने वाली फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप के साथ, अभिमन्यु ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं को उजागर किया, जिसमें डांस, एक्शन और रोमांस के साथ मनोरंजक चरित्र पेश किया गया है। अपनी आने वाली अगली ‘निकम्मा’ की प्रतीक्षा में, अभिमन्यु अपने एक्शन और नृत्य कौशल का प्रदर्शन करते है जो दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है। अभिमन्यु एक्टिंग के साथ अब कॉमेडी में पदार्पण करते हुए भी आयेंगे नज़र। युवा अभिनेता आंख मिचौली के साथ, उद्योग के कुछ सबसे प्रसिद्ध और सम्मानित मनोरंजनकर्ताओं के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जिसके पहले पोस्टर को गर्मजोशी से प्रतिक्रिया मिली। मीनाक्षी सुंदरेश्वर में अपने व्यक्तित्व के एक बेहद अलग पहलू को देखने के लिए उत्सुक, दर्शक रोम-कॉम के लिए उत्साहित हैं।

इस साल लगभग तीन रिलीज़ के साथ, अभिमन्यु दसानी पीढ़ी के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक के रूप में उभरे हैं और उनकी अनूठी और दिलचस्प पसंद उन्हे ‘आइडियल मासी स्टार’ के रूप में मार्ग प्रशस्त करता है जिसकी हमें आवश्यकता है!

SHARE

Mayapuri