बिग बॉस 14 में बोट टास्क जीतकर Abhinav Shukla ने फाइनल में बनाई अपनी जगह

1 min


Abhinav Shukla in Bigg Boss 14 finale
Abhinav Shukla and Nikki Tamboli Source: Times Of India

बिग बॉस 14 के फाइनल वीक में अभिनव शुक्ला  (Abhinav Shukla) ने अपनी जगह बना ली है. बोट टास्क में जीत हासिल कर अभिनव फिनाले में पहुंचने वाले दूसरे फाइनलिस्ट बन चुके है.

इस टास्क में जहां एक तरफ कुर्सी न मिलने की वजह से बोट से बाहर निकल गए तो वहीं निक्की तम्बोली ने अभिनव शुक्ला को तगड़ा कॉम्पिटिशन दिया.

निक्की तम्बोली ने अभिनव शुक्ला को दिया तगड़ा कॉम्पिटिशन

सुपर-एक्साइटिंग बोट टास्क में, तीन कंटेस्टेंट यह ​​सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी सीट पर बैठ जाए. तीन में से, जैस्मीन पहले एक सीट हथियाने में नाकाम रहती है और अभिनव से अपनी सीट छीनने के लिए लड़ती है.

कई असफल प्रयासों के बाद, अभिनव (Abhinav Shukla) उसे बताता है कि अगर वह निष्पक्ष खेलना चाहता है तो उसे निक्की से सीट छीनने की कोशिश करनी चाहिए. जैस्मीन कोशिश करती है लेकिन सहनशक्ति खो देती है.

एक बार जब वह बाहर होती है, तो आखिरी लड़ाई निक्की और अभिनव के बीच होती है. लेकिन बजर बज जाता है और निक्की तम्बोली हार जाती है. इसको लेकर घर के सभी कंटेस्टेंट ने निक्की की सराहना की.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से पहले एजाज खान ने इम्युनिटी जीत कर पहले फाइनलिस्ट बने थे. आपको बता दें कि रूबीना से हुई बहस के बाद कविता कौशिक घर से बेघर हो चुकीं है. अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि वह घर में वापस आ सकती है लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये