अभिषेक बच्चन की ब्रीद इन टू द शैडोज से फर्स्ट लुक आउट, 1 जुलाई को आएगा ट्रेलर

1 min


अभिषेक बच्चन ब्रीद

ब्रीद इन टू द शैडोज से अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद इन टू द शैडोज से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। अभिषेक बच्चन की ब्रीद इन टू द शैडोज वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर देखी जा सकेगी। आपको बता दें कि ब्रीद इन टू द शैडोज से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ब्रीद इन टू द शैडोज एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। पिछले हफ्ते ही इसकी लॉन्च डेट भी अनाउंस कर दी गई थी।

अमित साध एक बार फिर से नजर आएंगे

अभिषेक बच्चन के अलावा ब्रीद इन टू द शैडोज में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके अलावा इस सीरीज में निथ्या मेनन और सैयामी खेर जैसे जाने माने कलाकार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 200 से ज्यादा देशों में एक साथ रिलीज किया जाएगा। अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक डार्क और इंटेंस मिजाज को दिखाता है, जहां वो एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर के साथ कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं। इस लुक में अभिषेक काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं।

1 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर

इस पोस्टर पर लिखा है कि एक पिता का प्यार एक जान बचा सकता है… या एक जान ले सकता है। अपने फर्स्ट लुक के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, “अमेजन ओरिजिनल ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ ज्यादा बढ़ गया है।” आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की ब्रीद इन टू द शैडोज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। वहीं, इस सीरीज को 10 जुलाई से अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंसुपरस्टार रजनीकांत को फोन कॉल से मिली घर में बम होने की धमकी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये