Abhishek Bachchan को पसंद नहीं आई Akshay Kumar की तारीफ, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

1 min


Abhishek Bachchan

अभिनेता अभिशेष बच्चन (Abhishek Bachchan) को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते और ट्वीट का जवाब देते देखा गया है. कई बार अभिषेक ट्रोल्स को भी अच्छा जवाब देते है. लेकिन इस बार अभिषेक को एक ट्वीट पसंद नहीं आया.

इसके बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए है. दरअसल हाल की में फिल्म एक्जीबिटर अक्षय राठी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अपने पोस्ट में उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ किया है. उन्होंन् लिखा कि “ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म खत्म कर लेते हैं जब तक कई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाते हैं. वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं. दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी.”

इस ट्वीट के बाद अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने नाराजगी जताते हुए उसपर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा “ये सही बात नहीं है. हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है. सभी के काम करने की अपनी स्पीड होती है.”

इतना ही नहीं अभिषेक ने आगे कहा कि अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है. ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान ही होगा क्योंकि क्वलिटी के साथ समझौता करना शुरू हो जाएगा.

अभिषेक बच्चा का यह भी मानना है कि इस मुश्किल समय में अगर दर्शकों को कमजोर कंटेट वाली फिल्म दिखाई गई तो वो शायद सिनेमा को फॉलो करना बंद कर दें.

SHARE

Pragati Raj