अभिषेक बच्चन ने एक स्केच के दिए एक लाख रुपये, सोशल मीडिया पर फराह खान ने किया शुक्रिया

1 min


फराह खान अभिषेक बच्चन

बेटी की पेंटिंग के लिए एक लाख रुपये देने पर फराह खान ने अभिषेक बच्चन का किया शुक्रिया

बॉलीवुड सेलेब्स की तरह अब स्टार किड्स भी कोरोना वायरस की जंग में आगे आ गए हैं। हाल ही में फराह खान ने अपनी बेटी आन्या की ओर से स्केच बेचकर कोविड-19 चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करने की बात कही थी। फराह ने बताया था कि उनकी बेटी आन्या अपने बनाए स्कैच बेचेगी और उससे जो भी पैसे आएंगे, उन्हें चैरिटी के लिए इस्तेमाल करेंगी। अब आन्या की इस चैरिटी ड्राइव में एक्टर अभिषेक बच्चन भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने आन्या के एक स्केच के लिए एक लाख रुपये दिए हैं।

फराह खान ने किया अभिषेक को शुक्रिया

फराह खान अभिषेक बच्चन

Source – Instagram

अभिषेक बच्चन ने आन्या की पेंटिंग के लिए उन्हें एक लाख रुपये दिए हैं। जिससे उन्हें आवारा जानवरों की मदद के लिए फंड में सहयोग मिलेगा। इस बात की जानकारी फराह खान ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपनी और अभिषेक बच्चन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बेटी की पेंटिंग के लिए एक लाख रुपये देने पर उनका शुक्रिया अदा किया है।

एक स्केच के लिए एक लाख रूपए कौन देता है??

फराह खान अभिषेक बच्चन

Source – Instagram

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- ”एक स्केच के लिए एक लाख रूपए कौन देता है?? सिर्फ अभिषेक बच्चन, इससे अब आन्या की चैरिटी दोगुनी हो गई है! धन्यवाद मेरे दिलदार पागल दोस्त, ढेर सारी झप्पी जो तुम्हें पसंद नहीं है।’ सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और फराह खान की तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

फराह खान अभिषेक बच्चन

Source – Instagram

गौरतलब है कि फराह खान की बेटी आन्या आवारा जानवरों के लिए अपने पेंटिंग के जरिए तब से फंड जोड़ रही है जबसे पूरे देश में लॉकडाउन लागू हुआ है। बीते दिनों फराह खान की 12 साल की बेटी आन्या ने  70 हजार रुपये आर्थिक मदद के तौर पर दिए थे। उन्होंने इन पैसों का इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों और आवारा कुत्तों (स्ट्रीट डॉग्स) की मदद के लिए किया है। इन सभी पैसों का इस्तेमाल स्ट्रीट डॉग्स की मदद के लिए और झुग्गियों में खाना पहुंचाने के लिए किया जा रहा है।’ वैसे आन्या की इस पहल में ज़ोया अख्तर, तब्बू भी हिस्सा ले चुके हैं।

और पढ़ेंः पहले जूही चावला को ऑफर हुआ था महाभारत की द्रौपदी का किरदार….फिर रूपा गांगुली का हुआ चयन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये