Birthday Special: अभिषेक बच्चन के जन्मदिन के मौके पर पिता ने कही ये बात

1 min


अभिषेक बच्चन
Source: Masala

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को अक्सर मेगास्टार पिता अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर उनको फेलियर होने का अहसास दिलाया जाता है। लोगों ने न केवल उन्हें अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाने का बोझ डाला, बल्कि उन्हें लगातार उनकी असफलताओं को भी याद दिलाया है।

उन्होंने हर क्रिटिसिम को ग्रेस के साथ हैंडल करने के साथ साथ वेब सीरीज “Breathe Into The Shadow” और अनुराग बासु की फिल्म “लूडो” में अपनी परफॉरमेंस से लोगों का मुँह भी बंद कर दिया। जल्द ही अभिषेक फिल्म “द बिग बुल” और “बॉब बिस्वास” में नज़र आने वालें हैं।

आज अभिषेक बच्चन अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर पिता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि “मैंने एक बार उसका हाथ पकड़ कर उसका नेतृत्व किया .. उसने अब मेरा हाथ पकड़ रखा है।”

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ में पांच फिल्मों(बंटी और बबली, कभी अलविदा न कहना, सरकार, सरकार राज और पा) में साथ नज़र आये हैं।

https://www.instagram.com/p/CK4YwbVsotR/?utm_source=ig_embed

अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक की भांजी नव्या नवेली नंदा भी उनकी और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “जन्मदिन की शुभकामनाएं। परिवार के हर सदस्य में आप मेरे फेवरेट हो। माय पार्टनर इन आल क्राइम।

 

 


Pragati Raj