ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को ‘नेपोकिड’ कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने दिया धमाकेदार जवाब।

1 min


Coronavirus: Actor Abhishek Bachchan tests negative, discharged from hospital after 29 daysअभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और हो भी क्यों ना इंडस्ट्री के महान कलाकारों में से एक जो है अगर बात करे अभिषेक के हुनूर की तो फिल्मो के साथ साथ अब अभिषेक सीरीज में भी दिखने लगे। जिसमे अभिषेक का अंदाज़ देखने लायक था अभिषेक की इस वेब सीरीज के बाद लोग उनको ज्यादा प्यार करने लगे और लगभग सभी लोगो ने इस सीरीज को काफी लाइक भी किया है।

सुशांत सिंह के केस से ही निपोटिस्म की शरूआत हुयी थी और सभी बॉलीवुड स्टार्स इस की चपेट में आ चुके है और सबसे ज्यादा चर्चे में है सारा अली खान ,रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।अब अगर बात करे अभिषेक बच्चन की ट्रोल की तो बताते है, एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक को ‘नेपोकिड’ कहकर ट्रोल किया और अभिषेक ने दिया करारा जवाब।

अभिषेक को कई बार ट्रोल किया जाता है, लेकिन अभिषेक बच्चन इनको जवाब देना बखूबी जानते हैं. ऐसा ही मामला फिर सामने आया हैउनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Abhishek Bachchan ने ट्वीट किया: और बोले “ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं. कृप्या लिखने से पहले सोच लें.” अभिषेक बच्चन ने यही नहीं बल्कि उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा: “अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो.अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो. और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं. अगर आपको पता नहीं था. टेक केयर बाय.” अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के लेकर एक रिट्वीट किया था. और इसी ट्रोल पर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक खुला खत लिखा था। इस खत में गिल्ड ने लिखा था कि पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले हो रहे हैं और इसकी छवि बुरी तरह से बिगाड़ी गई है जो बिल्कुल सही नहीं है.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये