अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज का टीजर रिलीज

1 min


ब्रीद टीजर

ब्रीद इन टू द शैडोज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद इन टू द शैडोज का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन एक अलग ही अंदाज में नज़र आएंगे। ब्रीद इन टू द शैडोज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। वहीं, हाल ही में ब्रीद इन टू शैडोज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें अभिषेक बच्चन का लुक भी सामने आ गया है। अभिषेक बच्चन ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अमित साध काफी खतरनाक रोल में नज़र आ रहे हैं

अभिशेक बच्चन ने ब्रीद के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, सबकुछ परफेक्ट था… फिर एक दिन..सब बदल गया…क्या आप जानते हैं हमारी सिया कहां है ? ‘ टीजर को देखकर कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। कहानी सिया के इर्द गिर्द ही घूमती है। इसके अलावा अब ब्रीद से एक्टर अमित साध का भी लुक रिवील कर दिया गया है। पोस्टर के साथ एक वीडियो भी रिलीज किया गया है, जिसमें अमित साध काफी खतरनाक रोल में नज़र आ रहे हैं।

वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी

आपको बता दें कि ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज में एक बार फिर अमित साध सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में ही नज़र आएंगे। ये वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इसमें अभिषेक बच्चन और अमित साध के अलावा निथ्या मेनन और सयामी खेर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज होगा। ब्रीद इन टू द शैडोज दुनियाभर के 200 देशों में एकसाथ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये