Photo: अमिताभ बच्चन को आज ही के दिन मिला था जीवनदान, अभिषेक ने शेयर की 37 साल पुरानी तस्वीर

1 min


amitabh_bachchan

37 साल पहले आज ही के दिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐसा बड़ा हादसा हुआ था जिसके बाद पूरा देश उनके लिए दुआएं मांग रहा था। जबतक वो पूरी तरह से ठीक नहीं हो गए, तबतक देशभर में कोई भी चैन से नहीं बैठा। उसी घटना को याद करते हुए आज अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन को उनके जीवन का दूसरा जन्मदिन विश करने के लिए एक परफेक्ट फोटो शेयर की है।

यह तस्वीर 37 साल पहले की है जब हमारे महानायक को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह “कुली” के सेट पर हुई दुर्घटना के बाद जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे। फोटो शेयर करने के साथ अभिषेक ने इस घटना का जिक्र भी किया है।

अमिताभ बच्चन का परिवार और उनके फैंस अब इस दिन को उनके दूसरे जन्मदिन के रूप में मनाते हैं। अभिषेक ने भी कैप्शन में लिखा है, “आज- 2 अगस्त को हम उनका दूसरा जन्मदिन मनाते हैं क्योंकि उन्हें इस दिन डॉक्टरों द्वारा चमत्कारिक रूप से पुनर्जीवित किया गया था। हैप्पी बर्थडे पा लव यू!”

अब इस तस्वीर के सामने आते ही पूरे बी-टाउन की हस्तियों भी इस तस्वीर के कमेंट बॉक्स को प्यार से भर रही हैं. विक्की कौशल, ईशान खट्टर, टिस्का चोपड़ा, आलिम हकीम सहित कई स्टार्स ने इस पोस्ट पर इमोशनल और प्यार भरे कमेंट किए हैं।

आपको बता दें कि बिग बी स्टारर ‘कुली’ ने दिसंबर 1983 में स्क्रीन पर हिट किया, जिसमें उन्होंने ‘इकबाल असलम खान’ नाम से लीड रोल निभाया था, यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। लेकिन फिल्म के दौरान उस सीन पर कुछ पल के लिए स्क्रीन को पॉज कर दिया जाता था।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh