राज शांडिल्य के ओटीटी डेब्यू ‘द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस’ में साथ नज़र आयेगे अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह

1 min


राज शांडिल्य द्वारा निर्मित और द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस “The Great Weddings of Munnes” एक Jio Studios मूल वेब सिरीज़ है जिसका प्रीमियर विशेष रूप से वूट सेलेक्ट पर होगा। शो में अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह मुख्य भूमिका में हैं। सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित, कहानी एक मध्यमवर्गीय पुरुष के अपने सपनों की महिला से शादी करने की बेताब कोशिशों के बारे में है, जिसके कारण कई तरह के उल्लसित दुस्साहस होते हैं। प्रिंसिपल फोटोग्राफी मथुरा, आगरा, हैदराबाद और जयपुर में होगी।

ओटीटी क्षेत्र में अपने उद्यम के बारे में बात करते हुए, राज शांडिल्य ने कहा, “यह जियो स्टूडियो के साथ मेरा पहला सहयोग है और ओटीटी की दुनिया में मेरा डेब्यू भी है। इतने सारे क्राइम और थ्रिलर शो किए जाने के साथ, मुझे वास्तव में लगा कि बॉलीवुड फिल्म जितना बड़ा कॉमेडी शो होना चाहिए। Jio Studios की टीम ने मेरे दृष्टिकोण का समर्थन किया और अब तक का सहयोग बहुत अच्छा रहा है। हमारा उद्देश्य चलन को बदलना और दर्शकों को एक मनोरंजक सवारी देना है।”

ओटीटी के क्षेत्र पर राज करने वाले व्यक्ति, अभिषेक बनर्जी ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश करता हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दें और मैं वास्तव में एक अच्छी कॉमेडी स्क्रिप्ट की तलाश में था और यह वास्तव में एक मजेदार कहानी है। जब निर्माताओं ने मुन्ने का किरदार निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया और मुझे यह कहानी सुनाई, तो मैं पूरी तरह से हिल गया। हमने रोहतक में शो की शूटिंग शुरू कर दी है और मैं वास्तव में इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

बरखा सिंह, जिन्हें ओटीटी क्षेत्र में दिल जीतने के लिए जाना जाता है, ने कहा, “मैं इस हंसी दंगल का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है और मैं इसे निभाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं पहली बार अभिषेक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए भी उत्सुक हूं। यह बहुत मज़ेदार होने का वादा करता है।”

शूटिंग शुरू हो चुकी है और शो 2022 में रिलीज होगा!

SHARE

Mayapuri