बाॅलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की दीवानी हैं अबिगेल पांडे

1 min


बाॅलीवुड अभिनेता ने जिंंदगी विन्स के विशेष एपिसोड में चिकित्सा रहस्य सुलझाने के लिए अबिगेल का साथ दिया
Mr. X thanks Dr. Aliya

हाल ही में इमरान हाशमी को जिंँदगी विन्स के सेट पर देखा गया। इमरान डाॅ. आलिया का किरदार निभाने वाली अबिगेल पांडे के साथ एक स्वच्छंद एवं आतंरिक सीक्वेंस करते नजर आये। अभिनेत्री इमरान की बहुत बड़ी प्रशंसक है और सेट पर अपने पसंदीदा अभिनेता की उपस्थिति से वह बेहद अचम्भित थी। अपने अनुभव के विषय में बात करते हुये अबिगेल ने कहा, ‘‘इमरान के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। मुझे कुछ देर तक तो यकीन ही नहीं हुआ कि मैं जिंदगी विन्स पर इमरान के साथ अभिनय करूंगी। वह हमारे उद्योग के कुछ सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक हैं और मैं वास्तव में उनकी आगामी थ्रिलर मूवी मि. एक्स का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘‘
Emraan Hashmi as Mr. X on Zindagi Wins
बाॅलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता, जिन्होंने फिल्म उद्योग में अपने काम से काफी प्रशंसा बटोरी है, जिंँदगी विन्स पर अपने अभिनय से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बिंदास के मेडिकल ड्रामा में अभिनेता को डाॅ. आलिया के साथ मिलकर एक रहस्यमयी मामला सुलझाते हुये देखा जायेगा। तो फिर तैयार हो जाइये, बाॅलीवुड का सेंसेशनल स्टार छोटे परदे पर पहली बार मि. एक्स के रूप में नजर आने वाला है।
बिंदास के नये फिक्शन शो ‘जिंदगी विन्स‘ में चिकित्सा जगत की बारीकियों का वर्णन किया गया है। इसमें दो प्रमुख कलाकारों डाॅ. आलिया (अबिगेल पांडे द्वारा अभिनीत) और डाॅ. मालविका (सारा खान द्वारा अभिनीत) की दिन-प्रतिदिन की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने इस नेक पेशे में अपनी जिंदगी को न्यौछावर कर दिया।

आगे क्या हुआ, जानने के लिए देखिये जिन्दगी विन्स, इस रविवार, 12 अप्रैल 2015 को शाम 7 बजे सिर्फ बिंदास पर!

SHARE

Mayapuri