देखें कि जब क्लास में आग लग जाती है तो अनुपमा बच्चों को कैसे बचाती है?

1 min


अनुपमा

राजन शाही के शो ‘अनुपमा’ कि अनुपमाँ अपने निजी जीवन में काफी कुछ कर रही हैं, लेकिन वह पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा कर रही हैं। लेकिन ज़िन्दगी उनके सामने रैंडम चैलेंज लाती रहती है, और वह जल्द ही एक बड़ी चुनौती का सामना करती नज़र आएगी। ज्योति वेंकटेश

क्या अनुपमा का ये कारनामा वनराज के अहंकार पर एक करारा तमाचा होगा?

अनुपमाँ को पाखी के स्कूल में एक SUPW टीचर के रूप में नियुक्त किया गया था, और आगामी एपिसोड में उनकी क्लास के में आग लग जाती हैं। हालाँकि वह आग को देखकर हैरान है, वह सब को शांत रखने कि कौशिश करती है क्योंकि वहाँ बच्चे भी उससे चिपके हुए हैं। वह बच्चों को सांत्वना देती नजर आएंगी और उन्हें बाहर निकालने का रास्ता भी निकालेगी। हाल ही में, शो में उन पर वनराज द्वारा मानसिक रूप से अस्थिर होने का आरोप लगाया गया था और यह भी कहा गया है कि उसे पैनिक अटैक आते है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह घटना इस बात का प्रमाण होगी कि अनुपमा पूरी तरह से ठीक हैं और यह भी जानती हैं कि कैसे अपनी भावनाओं को नियंत्रित किया जाता है और सबसे विनाशकारी परिस्थितियों में भी दूसरों के बारे में सोचा जाता है। क्या यह वनराज के अहंकार पर एक करारा तमाचा होगा? क्या उसे महसूस होगा कि उसकी यह चीप ट्रिक्स अनुपमाँ पर काम नहीं करेंगी? और यह अनुपमाँ और वनराज की लड़ाई कब तक चलेगी? आगे क्या होता है यह जानने के लिए “अनुपमाँ” को देखते रहे।

राजन शाही और उनकी माँ दीपा शाही द्वारा निर्मित उनके बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तेहत शो, “अनुपमाँ” रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्नीम शेख द्वारा अभिनीत हैं। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है।

अनु- छवि शर्माअनुपमा अनुपमा अनुपमा अनुपमा
SHARE

Mayapuri