क्या अबराम, शाहरूख का नहीं आर्यन का बेटा है ?

1 min


इन दिनों शाहरूख और उसकी पत्नि गौरी अपने दोनों बेटों को लेकर लगातार उड़ रही अफवाह से इसलिये खासे परेशान हैं क्योंकि खबर में कहा गया है कि उनका चार साल का छोटा बेटा अबराम शाहरूख का नहीं बल्कि उनके बेटे आर्यन का बेटा है। बीते महीने शाहरूख ने टेड टॉक में हिस्सा लिया था, इसका करीब अट्ठारह मीनिट का वीडियों टेड के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस वीडियो में शाहरूख ने अपने और अपने परिवार के बारे में ढेर सारी बातें की हैं।

शाहरूख ने उस खबर पर भी अपनी बात रखते हुये कहा कि बोला जा रहा है कि उनका चार साल का बेटा अबराम उनके 19 वर्ष के बेटे आर्यन का बेटा है।  शाहरूख का कहना है कि इस प्रकार की खबर से उनके परिवार को बहुत गहरा धक्का लगा है। वैंकूवर में टेड टॉक के दौरान शाहरूख ने अपने बेटे अबराम के जन्म से जुड़ी अफवाह पर हैरानी जताते हुये कहा कि चार साल पहले मैने और गौरी ने तीसरी औलाद के बारे में फैसला लिया था।

मुझे उस वक्त बहुत हैरानी हुई जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो द्धारा कहा गया कि अबराम मेरे बेटे आर्यन का बेटा है और वो उस वक्त हुआ जब आर्यन पंदरह साल का था और उसने रोमानिया में एक लड़की की कार चलाते हुये ऐसा किया। दरअसल वो एक नकली वीडियो था जिसने मेरे पूरे परिवार को चोट पहुंचाई।

आर्यन जो अब उन्नीस वर्ष का हो चुका है। उसका कहना है कि लोग कुछ भी बोलते हैं। जिन दिनों का वीडियो में वर्णन किया है उन दिनों तो मेरे पास इन्टरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था।

SHARE

Mayapuri