लॉकडाउन में दोस्त के साथ कार में घूमने निकली अभिनेत्री का हुआ एक्सीडेंट , अब अस्पताल में भर्ती

1 min


शर्मिला मांडरे

लॉकडाउन में दोस्त के साथ ड्राइव पर निकली थी ये अभिनेत्री , हुई भीषण दुर्घटना की शिकार

कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। लोग अपने-अपने घरों में कैद है। लेकिन इस समय में कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें कोरोना वायरस का खतरा बहुत मामूली लग रहा है। वो लोग बेवजह घरों से बाहर निकलकर सैर सपाटा कर रहे है। ऐसी ही हरकत एक मशहूर अभिनेत्री शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre) ने की है।

अंडरब्रिज पर एक रेलवे पिलर से टकरा गई कार

शर्मिला मांडरे

Source – Veethi

तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre)ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है। ये अभिनेत्री बेंगलरु में भीषण कार एक्सीडेंट में घायल हो गई है। यह दुर्घटना उस समय हुआ जब शर्मिला की गाड़ी शहर के वसंतनगर में अंडरब्रिज पर एक रेलवे पिलर से टकरा गई। दुर्घटना के वक्त एक्ट्रेस के साथ उनका एक दोस्त भी था। शनिवार को हुए एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस के बाद कई सवाल भी उठ रहे है, क्योंकि अभी पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है।

जॉयराइड के लिए निकले थे घर से बाहर

 

शर्मीला मांड्रे Source – Indiatoday

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनका दोस्त जॉयराइड के लिए निकले थे। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) रविकांत गौड़ा ने बताया कि एक जगुआर कार का रेलवे अंडर ब्रिज के पास एक्सीडेंट हो गया था।

कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शर्मिला मांडरे (Sharmila Mandre) के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था। हालांकि, अभी एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा खराब है और वो अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने कर लिया केस दर्ज

शर्मिला मांड्रे

Source – Deccanherald

अब एक्ट्रेस शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre)और उनके दोस्त लोकेश वसंत पर रैश और लापरवाही से गाड़ी चलाने और एडीएमए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि जब जांच की गई थी तो पता चला कि लोकेश वसंत, शर्मिला मांड्रे को फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है, ‘हमनें स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। अभी लॉकडाउन लगा हुआ है। हम जांच कर रहे है कि आखिर उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन क्यों किया गया। वे जॉय राइड के लिए आए थे, जो अपराध है। हम एनडीएमए एक्ट के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे है।’

बता दे , शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre)साउथ इंडियन सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म सजनी से की थी। एक्टिंग के साथ-साथ शर्मिला फिल्म निर्माता भी है।

और पढ़ेंः एक्टर मिलिंद सोमन जितनी ही फिट है उनकी मां, 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू को दी लंगड़ी टांग में मात, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये