जीतू जोसेफ़ की पहली बॉलीवुड हॉरर-थ्रिलर फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आयेंगे ऋषि कपूर और इमरान हाश्मी

1 min


एज़ूर एंटरटेनमेंट और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने जैतू यूसुफ की हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए एक सहयोग की घोषणा की। फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ़ मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ जिसमे मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी वह उनकी सबसे बड़ी मलयालम फ़ीचर फिल्मों में से एक है  वे पहली बार बॉलीवुड की फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे है। अनटाइटल फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है और एजुर एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित इस फिल्म को इस साल मई और जुलाई के बीच शूट किया जायेगा।

देश में हॉरर थ्रिलर्स के चेहरे को बदलने का वादा करते हुए, फिल्म आतंक के तत्वों के साथ क्राइम मिस्ट्री थ्रिलर की रोचक गतिशीलता को संयोजित करेगी जो ऑडियंस को सीटों से बांधे रखेगी। निर्माताओं ने ऋषि कपूर और इमरान हाशमी जैसे सुपरस्टार को अपनी फिल्म में साईन किया है और प्रतिभाशाली इमरान हाशमी जैसे अनुभवी सुपरस्टार हॉरर-थ्रिलर शैली का पर्याय बन गए है और इस शैली में सबसे बड़ी फिल्मों का वह हिस्सा रहा है।

पहली बार एक फिल्म साथ आयेंगे ऋषि और इमरान हाश्मी

अपनी बॉलीवुड की शुरुआत की घोषणा करते हुए जीतू जोसेफ़ ने टिप्पणी की, “एक हिंदी फीचर फिल्म का निर्देशन कुछ समय के लिए किया गया है और मैं सही कहानी का इंतजार कर रहा हूं। हॉरर के तत्वों के साथ यह अपराध रहस्य थ्रिलर ने मुझे बहुत उत्साहित किया है और हम फिल्म में दो पात्रों के लिए एकदम सही कास्टिंग प्राप्त कर चुके हैं। मैं जल्द से जल्द फिल्म शुरू करने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

इमरान हाशमी कहते हैं, “मैं इस बारे में बहुत उत्साहित हूं। यह फिल्म एक रिविेटिंग होगी, जोशैली के प्रशंसकों और चीजों के शीर्ष पर जीतू के साथ आश्चर्य करेगा, मुझे विश्वास है कि यह फिल्म एक खेल परिवर्तक होगी” ।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये