विकास कपूर का नौ रस से भरपूर नया शो ‘अचानक उस रोज़’ 5 मई से ‘दंगल टीवी’ चैनल पर

1 min


आज लगभग हर चैनल पर एक ही तरह के धारावाहिक देखकर लोग ऊब चुके है।लेकिन अब डीआईविडा पिक्चर्स के बैनर तले बना, निर्माता विकास कपूर व सार्थक कपूर का नौ रस से भरपूर नया शो ‘अचानक उस रोज़’ ५ मई से ‘दंगल टीवी’ चैनल पर शुरू होने जा रहा है।जोकि एक घंटे का होगा और प्रत्येक रविवार दोपहर १ बजे प्रसारित होगा। इसके हर एपिसोड में नई कहानी होगी जोकि नौ में से किसी एक रस जैसे- श्रंगार, करुणा, रौद्र, वीर, भयानक वीभत्स, अद्भुत, शांत और भक्ति पर आधारित होगा। रहस्य, रोमांच और पुनर्जन्म की कहानियों को इसमें विशेष रूप से जोड़ा गया है, जो एक ही शो के द्वारा दर्शकों को एक खास अनुभव करवाएगा। वैसे यह शो इसलिये भी खास है कि शादी के बाद अभिनेत्री शालिनी कपूर पहली बार अपने पति रोहित कपूर के साथ, स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

उत्तरप्रदेश के कानपुर से मुंबई आकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का ज़माने वाले विकास कपूर इस शो ‘अचानक उस रोज़’ के लेखक और निर्माता है। जोकि धार्मिक धारावाहिकों के लेखन के बेताज बादशाह है। इन्होने धारावाहिक,’ ॐ नमः शिवाय’,’ श्री गणेश’, ‘शोभा सोमनाथ की’, ‘जय संतोषी माँ’,’ मन में है विश्वास’,’ साई भक्तों की सच्ची कहानियां’ जैसे कई सुपरहिट धारावाहिकों का लेखन किया है। इसके अलावा ‘साई की आत्म कथा, कुण्डलनी जागरण जैसी कई बुक्स भी लिखी हैं। वैसे श्री कपूर अपने यूट्यूब चैनल’साइंस इन हिंदुइज़्म’ के माध्यम से  दर्शकों से लगातार जुड़े रहते हैं।

अपने नए शो के बारे में श्री कपूर कहते है,”यह एक नया प्रयोग है। जोकि ‘दंगल टीवी’ चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल जी के सुझाव पर हमने किया है,जिससे दर्शकों को हर एपिसोड में कुछ नया और ज़रा हट के देखने को मिले।वैसे आजकल ‘दंगल टीवी’ चैनल, जीआरपी रेटिंग में कई दूसरे चैनलों से आगे चल रहा है।वे हमेशा कुछ नया दिखाने की कोशिश करते है।”

डीआईविडा के बैनर तले बने शो ‘अचानक उस रोज़’ के निर्माता विकास कपूर व सार्थक कपूर, निर्देशक राजीव भनोट व आनंद पी कुमार, क्रिएटिव निर्माता शरद मेहता और क्रिएटिव हैड मंज़िल श्रीवास्तव, संगीतकार सुनील पटनी और लेखक विकास कपूर है। इसमें मुख्य कलाकार अपरा मेहता, शालिनी कपूर, रोहित कपूर, रूद्र सोनी, के के शुक्ला, ट्विंकल वशिष्ट, मीत मुखी, अजय मेहरा इत्यादि है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये