अभिनय मेरा पहला प्यार है और मैं वापसी के लिए बहोत उत्सुक हु : अली मर्चेंट

1 min


Ali Merchant
अभिनेता – डीजे – संगीत निर्माता – होस्ट अली मर्चेंट एक ऐसे मनोरंजनकर्ता हैं जिन्होंने कई अलग अलग काम किये हैं। अभिनेता जल्द ही एक चैट शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं; शो में उनके पहले गेस्ट अभिनेता – आर माधवन है, जिन्होंने 7 अलग-अलग भाषाओं में फिल्में की हैं।

अली पिछले 7 सालों से पर्दे से दूर रहे हैं और अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मैं एक आरामदायक जगह पर हूं जहां तक डीजे-इंग और संगीत निर्माण का संबंध है । इसने मुझे अपने पहले प्यार – अभिनय का पता लगाने के लिए कुछ समय दिया। रोमांचक भूमिकाओं की कमी ने मुझे लंबे समय तक टीवी से दूर रखा है, हालांकि, जिस तरह से ओटीटी कंटेंट देश में आकार ले रहा है, उसने मुझे आकर्षित किया और जब मुझे मौका मिला, तो मैं मन नहीं कर पाया । यह एक बड़ा स्थान ह। यहाँ बिना किसी प्रतिबंध के रचनात्मकतासे काम हो सकता है, जैसा की टेलीविजन पर है। ”

अभिनेता, जिन्होंने 2006 में एक रियलिटी शो के माध्यम से शोबिज में अपनी जगह बनाई, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने दुनिया के टॉप के अंतरराष्ट्रीय डीजे जैसे डीजे स्नेक, एडवर्ड माया, विनी विकी, आदि के साथ प्रदर्शन किया है और गुरु रंधावा, बप्राक, दिलजीत दोसांझ आदि कलाकारों के साथ नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पे काम किया है।

“मैं हमेशा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीमें टेलेविज़िन से आगे भी बहोत कुछ करना चाहता थ। भीड़ को नियंत्रित करना और डीजे के रूप में प्यार फैलाना बिल्कुल अलग अनुभव है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि यह अब तक एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं हमेशा टेलीविजन और फिल्मों के लिए रेडी रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसी भूमिकाएं पसंद हैं जो यथार्थवादी और नुकीले हों। उन्हें मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप होना चाहिए। जब भी मुझे टेलीविजन पर ऐसी भूमिकाएं मिलीं, मैंने उन्हें लपक लिया। अब ओटीटी के बड़े पैमाने पर उदय के साथ – यह एक गेम-चेंजर बन गया है। भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट के बीच की खाई तेजी से भर रही है। हमारे दर्शक हमेशा से इस तरह की यथार्थवादी कंटेंट चाहते थे और यह एक ताज़ा बदलाव है, ”अली ने कहा।

SHARE

Mayapuri