फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ के अभिनेता अभय तिवारी ने तकनीशियनों को बांटा राशन सामग्री

1 min


कोरोना की लड़ाई में खाने – पीने का संकट अब फिल्‍म इंडस्‍ट्री में तकनीशियनों पर गहराने लगा है। लॉकडाउन के उनके जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद आज फिल्‍म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ के अभिनेता अभय तिवारी ने मुंबई में इंडस्‍ट्री के तकनीशियनों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। उन्‍होंने तकनीशियनों के बीच 5 किलो चावल, 5 किलो आटा, 2 किलो दाल, 2 किलो तेल, 1 किलो नमक, सर्फ, साबुन और मास्‍क का वितरण किया।  इनमें कई विदेशी तकनीशियन भी थे, जो खाने के संकट से जूझ रहे हैं।

अभय तिवारी ने इस मदद के दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन किया और सोशल डिस्‍टेंसिंग का खास ख्‍याल रखते हुए लोगों की मदद की। मौके पर उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री की लोगों की मेहनत से आगे बढद्यती और चलती है। इसलिए जब आज मुश्किल वक्‍त आया है, तब हमारा ये फर्ज बनता है कि हमारे कोई भी लोग भूखे न रहे हैं। सबों को खाना नसीब हो। क्‍यों लॉकडाउन में सबकुछ बंद है। उनका काम भी बंद है। जब काम ही नहीं होगा तो ये राशन की सामग्री खरीदेंगे कैसे। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी देश के सामर्थवान लोगों से ऐसे जरूरतमंद की मदद करने की अपील की है। यह हमारी सामाजिक जिम्‍मेदारी भी है, जिसका निवर्हन हम कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।

आपको बता दें कि अभय तिवारी रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ में सिंगर – एक्टर रितेश पांडेय के साथ नजर आने वाली हैं। फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता के दुर्गापुर और पानागढ के मनोरम लोकेशन पर हुई है, जो इन दिनों पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। फ़िल्म की निर्माता अदिति राय हैं और निर्देशन राजू चौहान हैं। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जो आज राहत सामग्री वितरण के दौरान उनके साथ रहे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये