फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ को अभिनेता अभय तिवारी ने बताया फुल रोमांटिक, कहा – जरूर देखें

1 min


रुद्रा फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ की शूटिंग यूं तो पूरी हो गयी है, लेकिन इस फ़िल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता भी खूब है। ऐसे में आज हमने फ़िल्म की कुछ पहलुओं पर फ़िल्म में निगेटिव रोल कर रहे अभिनेता अभय तीवरी से बातचीत की, जिसमें उन्होंने दिल ख़ोल कर अपनी बातें रखी और फ़िल्म के कुछ परतों को दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की।

रोमांटिक फिल्म है ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’

भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ एक रोमांटिक फिल्म है। यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पंसद आएगी, क्योंकि फ़िल्म में सबों ने खूब अच्छा काम किया है। फ़िल्म में कुछ भी वल्गर नहीं है। दर्शकों के दिल को छू लेने वाली फिल्म है। फ़िल्म के गाने और संवाद भी बेहद रोमांटिक ही है। फ़िल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले दर्शकों को फ़िल्म से जोड़ने का काम करेगी। इसलिए उम्मीद है दर्शक इस फ़िल्म को खूब प्यार देंगे। फ़िल्म के कुछ गाने मैंने भी किये हैं।

पारिवारिक फ़िल्म है

फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ दर्शकों को परिवार से जोड़ने का काम करेगा, क्योंकि यह एक पारिवारिक और सामाजिक फ़िल्म है। लव स्टोरी फ़िल्म में यकीनन है, मगर फ़िल्म दर्शकों को दिल से पसंद आएगी। फ़िल्म करने के बाद हमारा यही अनुमान है। बांकी हम दर्शकों से उम्मीद करेंगे कि वे अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमा घर में जाएं और जब भी फ़िल्म रिलीज हो। फ़िल्म का पूरा आनंद लें और अपनी प्रतिक्रिया भी दें।

रितेश से सीखा मैंने

रितेश पांडेय भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय गायक और अभिनेता है। वे फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ में लीड रोल में हैं और मैं उनके अपोजिट निगेटिव रोल में हूँ। फ़िल्म में उनका अभिनय बहुत शानदार है। वे इंसान भी बेहद अच्छे हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा। सेट पर उनसे मुझे कई चीजें सीखने को भी मिली। वे इंडस्ट्री के बेहद उम्दा कलाकार हैं। हमारी टीम राजू चौहान जी के निर्देशन में अच्छा काम कर के ही आये हैं।

भोजपुरी को और समृद्ध बना मकसद

रुद्रा फिल्म कंपनी बनाने का एक ही मकसद है कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को और समृद्ध बनाना। इंडस्ट्री अभी बहुत अच्छा कर रही है। मगर हम उसे और टॉप पर देखना चाहते हैं। जब मैं इसकी शुरुआत कर रहा था, इवन जब फ़िल्म बना रहा था। तब मेरे पापा ने एक बात कही थी कि बेटा फ़िल्म ऐसी बनाना जिसे हम दोनों मिलकर साथ बैठक कर देख सकें। तब मैंने संकल्प लिया कि रुद्रा फिल्म कंपनी अपना बेस्ट देगी और लगातार फिल्में बनाएगी। फिलहाल हम बैक टू बैक 5 फिल्में बनाने वाले हैं।

आने वाली फिल्में

फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ के बाद हम एक्शन मूवी शुरू करने वाले हैं – भईया नीलकंठ। इसमें संजय पांडेय जैसे दिग्गज कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी। हमारे योजना है कि आगे हम भोजपुरी के बड़े स्टारों के साथ भी फ़िल्म करें। वहीं, एक अभिनेता के तौर पर मेरा मानना है कि अगर मुझे अच्छे ऑफर आते हैं, तो मैं दूसरे प्रोडक्शन की भी फिल्में करूँगा। और मेरी कोशिश होगी कि भोजपुरी फ़िल्मों को वो सम्मान मिले जो आज तक नहीं मिला।
आपको बता दें कि फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ की शूटिंग कोलकाता के दुर्गापुर और पानागढ के मनोरम लोकेशन पर हुई है। निर्माता अदिति राय हैं और निर्देशक राजू चौहान हैं। पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। फ़िल्म के लिए विनय बिहारी और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर कुल 8 गाने लिखे हैं, जिनमें संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नंद लाल चौधरी हैं। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफ़ी संजय कोर्वे का है। फ़िल्म में रितेश पांडेय और अभय तिवारी के साथ मोनिका राय, अमित शुक्ला, अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, आयुषी तिवारी और संगीता तिवारी भी हैं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये