फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ के नए गाने में एक्टर अक्षय खन्ना बिल्कुल अलग ही अवतार में आए नजर

1 min


अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आज भी बॉलीवुड की दुनिया के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से है। इस बात को साबित उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ के नये गाने ‘इश्क ने मारा रे’ में कर दिया है। इस गाने को देखकर आप सोच भी नही सकते की यह वही एक्टर है जिन्होंने ‘सेक्‍शन 375 (Section 375 )’ और ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (Accidental Prime Minister)’ दोनों फिल्मों में एक जबर्दस्त मीडिया सलाहकार और वकील के किरदारों की भूमिका निभाई थी।

बात करें गाने की तो इस गाने में प्रियांक शर्मा डेब्यू कर रहे है। वह बड़े ही उत्साह के साथ अक्षय खन्ना को डांस सिखाने का प्रयास कर रहे है। इसी के साथ वह बाबा भंडारी को ‘कूल डूड’ बनाने का भी प्रयास कर रहे है। गाने में बाहुबली को मेट्रोमैन बनाने की कोशिश की जा रही है क्योंकि बाहुबली ने सोच लिया है कि वह मंदिरा (रीवा किशन) के सपनों के राजकुमार ही बनेंगे।
इस फिल्म के निर्देशन करण विश्वनाथ ने बताया है कि ‘मेरे लिए इस गाने की शूटिंग बेहद मजेदार रही है। क्योंकि जिन कलाकारों के साथ मैंने गाने को फिल्माया है वे सभी भी मजेदार है। मुझे काफी खुशी है कि किरदार को अच्छी तरह से निभाने के लिए अक्षय खन्ना ने पूरा का पूरा अपने आप को बदल लिया। उनकी एक्टिंग के दौरान लगा ही नही कि वह अक्षय खन्ना है क्योंकि वह पूरे ही बाबा भंडारी ही लग रहे थें।

कब होगी फिल्म रिलीज?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीर अनजान ने इस गाने को लिखा है। गाने की कोरियोग्राफी शबीना खान द्वारा की गई है। इसी के साथ फिल्म के प्राची नितिन मोहन ने कहा है कि हमने फिल्म की शूटिंग के समय देखा कि दोनों की कमेस्ट्री बेहद लाजवाब है। करण के निर्देशन की तारीफ करनी होगी। फिल्म मेकिंग से ज्यादा यह हमारे लिए बेहद शानदार ट्रिप भी रहा। यह फिल्म अगले साल 3 जनवरी रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi