एक्टर अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ अनुभव किया Labour Pain, किया सभी मदर्स को सैल्यूट

1 min


फिल्म 'गुड न्यूज'

गुड न्यूज

फिल्म ‘गुड न्यूज’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में है। इन दिनों फिल्म के सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में बेहद व्यस्त है। प्रमोशन के चलते एक्टर अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो को साझा किया है। जिससे लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों कलाकार डिलीवरी में होने वाले दर्द का अपने अनुभव को सभी फैंन्स के साथ साझा कर रहे है। इस वीडियो में अक्षय और दिलजीत को Electrical simulations से उतना दर्द होता है जितना महिलाओं को लेबर पेन में होता है। इसी के चलते डॉक्टर दोनों को मॉनिटर कर रहे होते है। जब प्रोसेस शुरु होता है तो दोनों को इतना दर्द होता है कि दोनों बेड से उछल जाते है।

वीडियो के अंत में दोनों कलाकार सभी मदर्स को सैल्यूट करते हैं जो डिलीवरी के टाइम इतना दर्द महसूस करती है। इसी के साथ अक्षय कुमार दिलजीत से पूछते है कि कैसा लगा तो दिलजीत ने कहा कि अभी बोलने की हालत में नही हूं। हवा टाइट है।

इस वीडियो को साझा कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मैनें और दिलजीत नें लेबर पेन को महसूस किया। यह एक छोटा-सा कदम है। सभी मम्मियों को आदर।‘

बात करें फिल्म गुड न्यूज की तो 27 दिसंबर को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  

SHARE

Hasmine saifi